Subscribe Now!
Twitter
You are hereNari

Promise Day: इन रोमांटिक तरीकों से करें जिंदगीभर साथ निभाने का 'प्रॉमिस'

Promise Day: इन रोमांटिक तरीकों से करें जिंदगीभर साथ निभाने का 'प्रॉमिस'
Views:- Sunday, February 11, 2018-11:22 AM

आज वेलेंटाइन वीक का सबसे खास दिन यानि प्रॉमिस डे है। इस दिन लोग अपने पार्टनर, खुद से, परिवार से कई तरह के प्रॉमिस करके उन्हें कभी ना तोड़ने का वादा करते है। इस दिन दो प्यार करने वाले भी एक-दूसरे के साथ रहने का वादा करते है। वैसे तो इस दिन हर कोई अपने पार्टनर से कई तरह के वादें करके अपने रिश्ते को ओर भी मजबूत बनाते है लेकिन आप पार्टनर के साथ इन वादों को ओर भी स्पैशल बना सकते है। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ प्रॉमिस डे की यादों को सजा कर रखना चाहते है तो आप इन रोमांटिक तरीकों से वादे कर सकते है।
 

1. सरप्राइज देकर करें प्रॉमिस
आप पार्टनर के लिए एक सरप्राइज प्लान करके उन्हें हमेशा प्यार करने का वादा कर सकते है। उनसे वादा करें कि इसी तरह आप उन्हें जिंदगी भर सरप्राइज देते रहेंगे और आपके प्यार में तोई कमी नहीं आएगी।

PunjabKesari

2. पार्टनर के दिल की बात
अपने पार्टनर के दिल की बात को जानकर उन्हें उसी तरह विश करें। प्यार करने वालों के बहुत जरूरी है कि वो एक दूसरे की दिल की बात को समझें। उन्हें वादा करें की आप ऐसे ही उनके दिल की हर बात समझ जाएंगे।

3. ख्याल रखने का वादा
आप अपने पार्टनर के लिए ब्रेकफास्ट बनाकर ले जाएं। इसके साथ ही उन्हें वादा करें कि आप उनका हमेशा ऐसे ही ख्याल रखेंगे।

PunjabKesari

4. पार्टनर की विश को करें पूरा
आफ अपने पार्टनर की किसी विश या ख्वाहिश को पूरा करके उन्हें ये वादा कर सकते है कि वो आपके लिए हमेशा स्पैशल रहेंगे। आप उनकी हर ख्वाहिश को ऐसे ही पूरा करेंगे।

5. सम्मान देने का वादा
इस प्रॉमिस डे को मौके पर आप अपने पार्टनर को सम्मान देने का वादा करें। उनसे यह वादा करें कि आप कभी कैसी भी सिचुएशन में उनका सम्मान करना नहीं छोड़ेंगे। इसे स्पैशल बनाने के लिए आप उनके लिए डिनर प्लान भी अरेंज कर सकते है।

PunjabKesari

6. पार्टनर को बताएं सच
अगर आप अपने पार्टनर से कोई बात छुपा रहें है तो उन्हें आज बता दें। इसके साथ ही आप उन्हें कभी झूठ न बोलने का वादा करें। आप पार्टनर को बुके या चॉकलेट के साथ यह वादा कर सकते है।

7. घूमाने का वादा
लड़कियों की इच्छा होती है कि उनका पार्टनर उन्हें समय-समय पर घूमाने लेकर जाए। ऐसे में आप उन्हें एक रोड ट्रिप पर लेकर जाएं और उन्हें हमेशा इसी तरह घूमाने का वादा करें।

PunjabKesari

8. बटाएं काम में हाथ
आप अपने पार्टनर के साथ किचन में हाथ बटाकर उनके साथ हमेशा ऐसा करने का वादा कर सकते है। इससे आपके बीच की नजदीकियां और भी बढ़ जाएगी।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP