25 APRTHURSDAY2024 9:47:43 AM
Nari

रेट्रो स्टाइल आउटफिट्स ने दी 2017 में दस्तक

  • Updated: 19 Jan, 2017 01:49 PM
रेट्रो स्टाइल आउटफिट्स ने दी 2017 में दस्तक

फैशनः फैशन शुरू से ही अपना जलवा दिखाता आ रहा है फिर बात चाहे 70 के दशक की हो या 2017 की। साड़ी,जींस,स्कर्ट,हेयरस्टाइल,ज्वैलरी,फुटवियर और न जाने क्या-क्या फैशन में शामिल हैं। लोग शुरू से ही बॉलीवुड स्टाइल के दीवाने हैं और वह न सिर्फ उनके स्टाइल को पसंद करते हैं बल्कि फुल ऑन फॉलो भी करते हैं। कभी ऑफ शोल्डर और कभी फुल स्लीव का दौर चलता ही रहता है। जैसा की आप सब जानते हैं कि फैशन का ट्रैंड घूम फिर कर दोबारा फिर आ जाता है वैसे ही आज के मॉडर्न समय में भी 70 के दशक के फैशन ने दोबारा दस्तक दे दी है। आइए नजर डालें ऐसे ही कुछ फैशन स्टाइल के ऊपर जिसने 2017 में भी वापसी कर ली है। 

- साड़ी स्टाइल 
फैशन में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो हमेशा ही कॉमन रहती हैं। पार्टी हो या फैमिली फंक्शन साडी तो शुरू से ही लड़कियों की पसंद रही है लेकिन इसे टाई करने का तरीका बदलता रहा है। आजकल दोबारा रेट्रो स्टाइल में साड़ी वियर करने का फैशन आ गया है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार को 70 के दशक के इंडियन स्टाइल में देखा जाता रहा है। 

- प्लेन साड़ी
आजकल फुल स्लीव ब्लाउज के साथ हैवी वर्क वाली साडी की बजाए प्लेन साडी का खूब ट्रैंड है। इसे ऑफिस,पार्टी,फंक्शन और मीटिंग के लिए भी वियर किया जा सकता है। 

- ब्लैक एंड व्हाइट 
पहले की तरह आजकल लाइट कलर को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ड्रैस चाहे इंडियन हो या वैस्टर्न ब्लैक एंड व्हाइट कलर हमेशा ही एवर ग्रीन रहता है। 

- फुल लैंथ ड्रैस 
आजकल आउटफिट्स की लैंथ पर भी फैशन का खूब जोर है। शॉट लैथ की बजाए लांग लैंथ की ड्रैसिस वियर की जा रही हैं। 

- वैस्टर्न आउटफिट्स
फैशन के हर दौर में वैस्टर्न आउटफिट्स को भी खूब पसंद किया जाता रहा है। आजकल फिर 70 के दशक के वैस्टर्न आउटफिट्स स्टाइल ने दोबारा वापसी कर ली है। 
 

Related News