25 APRTHURSDAY2024 1:16:01 AM
Nari

पत्नी से हमेशा लड़ते रहते हैं इन तीन राशियाें के पुरुष

  • Updated: 28 Dec, 2017 01:47 PM
पत्नी से हमेशा लड़ते रहते हैं इन तीन राशियाें के पुरुष

शादी से पहले हर लड़की की यही तमन्ना हाेती है कि उसकी जिसके साथ भी शादी हाेने वाली है, वह उसे हमेशा खुश रखे और बहुत सारा प्यार दे। लेकिन सभी लड़कियाें काे एेसा जीवनसाथी मिल जाए, यह मुमकिन नहीं हाे पाता। कभी-कभी ताे लड़कियां प्यार में पड़कर ऐसे लड़के से शादी कर बैठती है, जिसके बाद उन्हें पछताना पड़ता है। अगर आप भी शादी करने का मन बना रही हैं और एक अच्छे लड़के कि तलाश में हैं तो आज हम आपको ज्योतिष के अनुसार ऐसी राशि के लड़कों के बारे मे बताने जा रहे हैं जो अपनी पत्नी से हमेशा लड़ते-झगडते रहते हैं। इसलिए अाप भी अपने पार्टनर का चुनाव करते समय इन बाताें का ध्यान रखकर अपनी जिंदगी काे खुशनुमा बना सकती है। 
PunjabKesari
जानिए काैन सी राशियाें के लड़के हाेते हैं एेसेः-

1) वृषभ राशि
इस राशि के पुरुषाें काे काफी शांत और अच्छे स्वभाव वाला माना जाता है। लेकिन शादी के बाद ये अपना निजी मकसद पूरा करते हैं। ये अपनी पत्नी को धोखा नहीं देते, लेकिन इनके रिश्ते में मन-मुटाव रहता हैं।

2) कन्या राशि
शादी के बाद इस राशि के पुरुष अपनी पत्नी पर नियंत्रण बनाने की कोशिश करते हैं। इन्हें अपनी पत्नी की आवाज दबाने वाला भी माना जाता है।

3) मीन राशि
इस राशि के पुरुष शादी के बाद अपनी पत्नी में तरह-तरह के दोष निकालने लगते हैं। इतना ही नहीं इनमें अपनी पत्नी के प्रति असुरक्षा का भाव बना रहता है।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News