23 APRTUESDAY2024 1:37:45 PM
Nari

रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करें ये ट्रैंडी चीजें

  • Updated: 05 Aug, 2017 11:26 AM
रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करें ये ट्रैंडी चीजें

रक्षाबंधन को आने में अभी कुछ ही दिन बाकी बचे है।  यह पवित्र रिश्ता श्रावण मास में मनाया जाता है। जो भाई-बहन के लिए सबसे खास दिन होता है।  रक्षाबंधन का त्यौहार भाई-बहन के प्यार का प्रतीक होता है। इस दिन बहन भाई के राखी बांधती है और भाई बहन की रक्षा का वचन देता है। इसी के अलावा जब बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है तो भाई बहन को प्यारा सा गिफ्त देता है। इन मार्कीट में कई खूबसूरत गिफ्ट्स लगे होते है जिनको खरीदने के लिए भाईयों की भीड़ लगी भी दिख जाएगी। अगर आप भी अपनी बहन को रक्षाबंधन पर कोई प्यारा सा गिफ्त देने को सोच रहे तो इस बार कुछ खास दें, जिसको देखकर बहन खुश हो जाए। आज हम आपको कुछ ऐसे गिफट्स के बारे में बताएंगे, जो बहन को  पसंद भी बहुत आएंगे और किफायती भी होंगे। 

 

1 .ट्रैंडी बैग्स 

PunjabKesari
लड़कियों का बैग्स का काफी शौक होता है। तो क्यों न इस बार आप अपनी बहन को रक्षाबंधन पर कोई स्टाइलिश और अच्छा सा ट्रैंडी बैग गिफ्ट करें। इससे बहन भी खुश रहेगी और आपका ज्यादा खर्चा भी नहीं होगा। 

2. खूबसूरत ड्रैस 

PunjabKesari
मॉडर्न समय में लड़किया खाने की चीजों से ज्यादा ट्रैंडी आउटफिट्स पसंद करती है। कोई नहीं ड्रैस दिखी नहीं कि खरीद कर घर ले आती है। अगर आपकी बहन को भी नए-नए ड्रैसेज पहनने का शौक है तो इस बार उसे कोई खूबसूरत वन पिस ड्रैस गिफ्ट करें। 

3.फंकी शेड्स 

PunjabKesari
कोई ड्रैस नहीं तो बहन को कोई खूबसूरत फंकी शेड्स की गॉगल्स गिफ्ट करें। यकीम मानिए आपकी बहन काफी खुश हो जाएगी। 

4. एक्सेसरीज 

PunjabKesari
एक्सेसरीज जैसे ईयरिंग्स, ब्रैसलेट, नेकलेस नहीं तो हेयरबैंड आदि भी आप बहन को गिफ्ट के तौर पर दें सकते है। अगर बहन चाहें तो इस बार राखी की जगह भाई कोई खूबसूरत कफलिंक्स दे सकती है। 

5. घड़ी
PunjabKesari


अगर आपकी बहन को वॉच पहनने का शौक है तो इस बार उसे घंड़ी गिफ्ट करें। वैसे तो मार्टीट में आप एक से बढ़कर एक स्टाइलिश वॉच मिल जाएगी लेकिन आप चाहे तो ऑनलाइन भी वरिस्ट वॉच खरीद सकते है। 


 

Related News