18 APRTHURSDAY2024 11:39:56 PM
Nari

इस समय अपने पसंद की लड़की को करें प्रपोज, जरूर कहेंगी हां!

  • Updated: 17 Jan, 2017 02:47 PM
इस समय अपने पसंद की लड़की को करें प्रपोज, जरूर कहेंगी हां!

रिलेशनशिपः अधिकतर रिलेशनशिप एेसे होते हैं जिनमें लड़का-लड़की पहले दोस्त होते हैं लेकिन बाद में दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल जाता हैं। कई बार एेसे रिलेशनशिप में लड़का-लड़की को अपनी मन की बात नहीं बताता क्योंकि उसे डर होता है कि कहीं उनकी दोस्ती ही न टूट जाएं। अगर आप भी इसी उलझन में है तो जल्द ही अपने दिल की बात लड़की को बता दें। यह न हो कि आपका प्यार किसी और का हो जाएं।

अगर आप किसी लड़की को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो इन दिनों में उन्हें अपने प्यार का इजहार कर दें। आपको बता दें कि नवंबर से लेकर फरवरी तक का समय प्रपोज टाइम कहलाता है। माना जाता है कि इस समय अधिकतर लोग अपने पार्टनर को प्रपोज करते हैं। हम अक्सर फिल्मों में देखते हैं कि हीरो घुटनों पर बैठकर हाथ में फूल लेकर अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज करता है लेकिन आजकल प्रपोज करने का तरीका बदल गया है। आजकल युवाओं में डेस्ट‍िनेशन प्रपोजल तेजी से बढ़ रहा है। कहते हैं कि खूबसूरत जगह पर अगर लड़की को प्रपोज किया जाए तो उसके हां कहने के चांस ज्यादा होते हैं। 

किसी भी लड़की को प्रपोज करने से पहले उनकी पसंद और नपसंद के बारे में जान लें। प्रपोज करने के लिए एेसी जगह का चुनाव करें जो उनकी पसंद की हो। कई युवा अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज के लिए ट्रैकिंग, स्कीइंग और एडवेंचर्स जैसे रास्ते अपना रहे हैं। वैसे भी फरवरी के महीने में वेलेंटाइन डे आता है जिस दिन कई लोग शादी के लिए प्रपोज करते हैं।  

Related News