Twitter
You are hereNari

रैगलुर एक्सरसाइज से हाे चुके हैं बाेर, ताे जैकलीन की तरह ट्राई करें पाेल डांस!

रैगलुर एक्सरसाइज से हाे चुके हैं बाेर, ताे जैकलीन की तरह ट्राई करें पाेल डांस!
Views:- Saturday, September 9, 2017-2:21 PM

वजन घटाने के लिए क्या अाप हर राेज की जाने वाली रेगुलर एक्सरसाइज से बाेर हाे चुके हैं, ताे अापकाे जरूरत है कुछ नया ट्राई करने की। कुछ ऐसा जो वजन तो घटाए ही साथ में इंटरटेनिंग भी हाे। ताे अाप भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की तरह पाेल डांस ट्राई क्याें नहीं करती। अाप इसे घर पर ही कर सकती है। यह शरीर से एक्ट्रा कैलोरी खत्म कर अापकाे हैल्दी और फिट रखता है। 
PunjabKesari
जानिए पोल डांस के फायदेः-

- हैल्दी हार्ट

पाेल डांस हमारे दिल के लिए बहुत अच्छी एक्सरसाइज है। इसे राेजाना करने से 1 घंटे में 200 से 450 कैलोरी बर्न होती है। यह आम एक्सरसाइज की तरह बोरिंग नहीं है और न ही इसके लिए आपको रोज-रोज खुद को माेटिवेट करना पड़ेगा। बल्कि पोल डांस करते हुए आपको पता भी नहीं चलेगा कि समय कैसे बीत गया। 
PunjabKesari
- फैट बर्न
इससे पूरे शरीर की एक्सरसाइज होती है। अक्सर वजन बढ़ने पर जांघें व कुल्हे भारी हो जाते हैं। ऐसे में पोल डांस से यह फैट धीरे-धीरे खत्म हो जाता है और आपकी मांसपेशियां मजबूत होती हैं।
PunjabKesari
- कांफिडेंस
पोल डांस आपको फिट रखने के साथ ही आत्मविश्वास पैदा करता है। यह खासकर महिलाओं को पसंद आता है, जिससे उनका मूड अच्छा रहता है। इसके अलावा पोल डांस आपकी सेक्स लाइफ के लिए भी काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।
PunjabKesari