25 APRTHURSDAY2024 5:43:50 AM
Nari

विदेश घूमने का है प्लान तो जरूर करें इन खूबसूरत जगहों की सैर

  • Updated: 28 Jan, 2018 04:33 PM
विदेश घूमने का है प्लान तो जरूर करें इन खूबसूरत जगहों की सैर

अक्सर वीकेंड का प्लान बनाते समय लोग प्रकृतिक खूबसूरती और एंजॉय करने वाली जगहों की तलाश में रहते है। लॉग वीकेंड के लिए लोग सुंदर केसाथ-साथ सस्ती जगहोों पर घूमने का प्लान बनाते है। अगर आप भी ऐसी ही किसी जगहें की तलाश में तो आप घूमने के लिए इन खूबसूरत शहरों में जा सकते है। आज हम आपको सस्ती के साथ-साथ कुछ खूबसूरत जगहों के बारे में बताएंगे जहां पर जाकर आपका मन वहीं से आने को नहीं करेगा। बेहद सस्ते इन शहरों में आप अपनी वीकेंड आराम से मना सकते है। तो चलिए जानते है इन खूबसूरत और सस्ती जगहों के बारे में।
 

1. Colombia
दक्षिण अमेरिका में स्थित कोंलबिया शहर में आप अपने वीकेंड को फुल एंजॉय कर सकते हैं। यहां के पहाड़ और समुद्र की खुली हवा आपके वीकेंड को शानदार बना देगी।

PunjabKesari

2. The Azores, Portugal
पहाड़ों पर बसे इस शहर में आप अपने परिवार ही नहीं बल्कि पार्टनर के साथ भी एंजॉय कर सकते है। समुद्र के साथ यहां घूमने के लिए और भी कई फेमस जगहें है।

PunjabKesari

3. Chengdu, China
चीन में घूमने और यहां के इंवेंशन को देखने के लिए हर साल कई टूरिस्ट आते है लेकिन चीन के खूबसूरत चेंगदू शहर के बारे में शायद की कोई जानता हो। यहां की खूबसूरत देखकर आपका मन यहां से जाने को नहीं करेगा।

PunjabKesari

4. Mazunte, Mexico
मैक्सिको शहर घूमने के साथ-साथ आप यहां के खूबसूरत आइलैंड मैजोंटे में अपनी छुट्टियों का भरपूर मजा ले सकते है।

PunjabKesari

5. Thessaloniki, Greece
ग्रीस घूमने के साथ-साथ आप यहां के खूबसूरत शहर थेसालोनिको में भी जा सकते है। आप यहां के खूबसूरत नजारों के साथ बेहद मजेदार नाइट लाइफ का मजा भी ले सकते है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News