25 APRTHURSDAY2024 7:04:21 PM
Nari

इस जगहों पर होती है पार्टनर से जमकर लड़ाई,जरा संभल कर जाएं!

  • Updated: 17 Jan, 2017 05:52 PM
इस जगहों पर होती है पार्टनर से जमकर लड़ाई,जरा संभल कर जाएं!

रिलेशनशिप: कहते है जहां प्यार हो, वहां छोटी-मोटी तकरार होना आम है। हम लोग जिस व्यक्ति के सबसे ज्यादा नजदीक होते है, उसपर ही अपना प्यार और नफरत लुटाते है। ऐसा ही पत्नी-पत्नी का रिश्ता होता है। उनके बीच प्यार तो होता ही लेकिन लड़ाई-झगड़ा भी कम नहीं होता। 

लड़ाई-झगड़े की बात करें यह सिर्फ घर की चार दीवारी में ही नहीं बल्कि बाहर कई जगहों पर भी हो सकता है। जी हां, ऐसी कई जगहें होती है, जहां पार्टनर से लड़ाई होना तय होता है। आज हम आपकी इन्हीं जगहों के बारे में बताने जा रहे, जहां अक्सर पार्टनर प्यार से अपनी गुस्सा एक-दूसरे पर उतारते है। 

 

1. कार में अक्सर

पति-पत्नी का रिश्ता ही कुछ ऐसा होता है, जिसमें वह अपने गुस्सा एक-दूसरे पर उतारते है। ऐस़े कार में सफर करते समय ट्रैफिक का सामना करना पड़ जाए तो अक्सर उनके बीच झगड़ा हो जाता है। इसलिए ट्रैफिक को देखकर गुस्से को काबू रखें। 

2.सास-ससुर के आस-पास 

पति-पत्नी के बीच अक्सर इस बात को लेकर झगड़ा होता है कि ससुराल वाले मुझे  तवज्जो नहीं देते। इस वजह से उन दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है। इसलिए अपने ससुराल वालों के सामने ऐसी बात न करें। 

3. ग्रुप डिनर

वैसे तो किसी की तारीफ करना कोई बुरी बात नहीं लेकिन अपनी बीवी के सामने किसी दूसरी लड़की तारीफ करने से भी झगड़ा हो सकता है। इसलिए ग्रुप डिनर में ऐसा कुछ न करें। 

4. सफर के दौरान

आपसी प्यार चाहें जितना भी हो लेकिन कभी न कभी ऐसी स्थिति जरूर आती है, जब कपल्स सफर कर रहे हो। सफर पर जाते समय महिलाएं अक्सर पैकिंग को अधिक समय लगा देती है , जिससे पार्टनर को गुस्सा आ सकता है। 

5. पार्टी या शादी का फंक्शन 

अक्सर जब महिलाएं किसी पार्टी या फंक्शन में जाती है, तो वह अपने-अपने पति की खामियां निकालने में लगी रहती है, जिससे पार्टनर को गुस्सा आ सकता है और झगड़ा होना निश्चित हो जाता है। 

Related News