18 APRTHURSDAY2024 7:34:09 PM
Nari

इस साल इन 3 शादियों का लोगों को रहेगा बेसब्री से इंतजार

  • Updated: 09 Apr, 2018 06:43 PM
इस साल इन 3 शादियों का लोगों को रहेगा बेसब्री से इंतजार

बॉलीवुड स्टार के लिए लोगों की दीवानगी इतनी ज्यादा होती है कि वह अपने फेवरेट स्टार से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं। लोग उनकी हर खुशी में शामिल होना चाहते हैं। अगर बात उनकी शादी से जुड़ी हो तो लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार रहता है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन तीन शादियों के बारे में बताएंगे जिनका लोगों काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं।

 

1. रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण

PunjabKesari
बॉलीवुड का क्यूट और स्टाइलिश कपल रणवीर सिह और दीपिका की शादी का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। खबरों के मुताबिक दिसंबर में शादी कर सकते हैं। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। बताया जा रहा है कि दीपिका शादी के लिए शॉपिंग भी शुरू कर चुकी हैं।

 

2. सोनम कपूर- अानंद अहुजा

PunjabKesari
बॉलीवुड की फैशनीस्टा सोनम कपूर की शादी का भी लोग को लंबे समय से इंतजार है। मीडिया में आई खबरों की माने तो सोनम अपने लगॉ टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा से 11 और 12 मई को जिनेवा से शादी करने वाली हैं। 

 


3. आकाश अंबानी-श्लोका मेहता

 PunjabKesari
भारते के सबसे अमीर बिजनेस मैन यानी मुकेश अंबानी। उनके बेटे आकाश अंबानी की शादी भी इस साल होने वाली है। हाल ही में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट गोवा के ताज एक्जोटिका रिजॉर्ट एंड स्पा में हुई। खबरों के अनुसार यह जोड़ा जल्द ही शादी कर सकता है। 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News