25 APRTHURSDAY2024 10:05:49 PM
Nari

इन लग्जरी फेशियल कलैक्शन से स्किन की हर प्रॉब्लम होगी दूर

  • Updated: 06 May, 2018 12:44 PM
इन लग्जरी फेशियल कलैक्शन से स्किन की हर प्रॉब्लम होगी दूर

लड़कियां अपनी खूबसूरती को बनाएं रखने और दिनों-दिन ज्यादा निखार पाने के लिए फेशियल का सहारा लेती हैं। फेशियल और ब्यूटी प्रॉडक्ट तभी फायदा देते हैं जब यह स्किन टाइप के हिसाब से इस्तेंमाल किए जाएं। इसके लिए यह पता होना जरूरी है कि आपकी त्वचा किस तरह की हैं, जैसे ऑयली या फिर ड्राई। तभी फेशियल का बैस्ट रिजल्ट सामने आता है। मार्किट में वैसे तो आपको बहुत तरह के ब्यूटी प्रॉडक्टस आसानी से मिल जाएंगे लेकिन इसका भरोसेमंद होना बहुत जरूरी है ताकि स्किन से जुड़ी परेशानियों से छुटकारा मिल सके। 

 

ओजोन ग्रुप ऑफ कंपनीज ने ग्लो रेडियंस (Glo Radiance)के नाम से लक्जरी फेशियल की प्रीमियम रेंज लॉन्च की है, जो हर तरह की स्किन टाइप के लिए बैस्ट है। ओजोन ग्लो रेडियंस प्रॉडक्ट्स को साइटिफिक्ली फार्मुलेटिड तरीके से तैयार किया गया है, जो खासतोर पर ऑयली से लेकर नॉर्मल और नॉर्मल से लेकर ड्राई स्किन टाइप के लिए हैं। यह प्रॉडक्ट ECOCERT द्वारा प्रमाणित हैं जो इंडियन स्किन टाइप्स के लिए बनाए गए हैं। जो झुर्रियां,ढीली त्वचा,एक्सफोलिएशन,फाइन लाइन्स,पिगमेंटेशन, दाग-धब्बों जैसी और भी बहुत सी परेशानियों से छुटकारा दिलाकर स्किन को सॉफ्ट बनाने में मददगार है। जिससे त्वचा पहले से भी ज्यादा जवां और ग्लोइन लगने लगती है। 
 


ग्लों रेडियंस की इस ब्यूटी क्लैक्शन रेंज में क्लींजर,स्किन डिटाक्सीफायर्ज ( Skin Detoxifiers),स्किन नॉरिशिंग(skin nourishing),स्किन रिन्यूवल ,स्किन रिजुलिलेशन (Skin Rejuvenation) डे एंड नाइट क्रीम शामिल हैं। इस प्रॉडक्ट्स पर इसके फायदों के बारे में पूरी जानकारी भी दी गई है। 


 

Related News