25 APRTHURSDAY2024 9:47:26 PM
Nari

फैशन के चक्कर में सरेआम शर्मिंदा हो चुकी ये celebs

  • Updated: 16 Apr, 2017 03:27 PM
फैशन के चक्कर में सरेआम शर्मिंदा हो चुकी ये celebs

पंजाब केसरी (फैशन): 'रैंपवॉक' हो या कोई 'स्पैशल इवेंट्स', बॉलीवुड हस्तियां खूबसूरत दिखने के चक्कर में कुछ ऐसी गलतियां कर बैठती है, जो उनकी शर्मिंदी का कारण बनती है। यहीं गलतियां उनको दूसरों के सामने मजाक का पात्र बना देती है। खास कर बॉलीवुड एक्ट्रैस के मामले फैशन बंलडर की बातें सुनने को मिलती ही रहती है। आज हम कुछ ऐसी ही घटनाओं के बारे में बताएंगे, जो बॉलीवुड अदाकाराओं को कई बार अपना शिकार बना चुकी है। 

 

1. नरगि‍स फाखरी

PunjabKesari

दिल्ली में हुए इंडियन ब्राइडल फैशन वीक 2014 में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नरगि‍स फाखरी रैंप पर चलते समय में मालफंक्शन का शिकार हुई। इस दौरान नरगिस ने ब्लैक गाउन वियर किए रैंपवॉक किया, जो अचानक चलते समय बीच से फट गया, इसी दौरान लोगों के बीच उनका मजाक बनकर रह गया।  

2. आलिया भट्ट

PunjabKesari

हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन पर वरुण धवन ने आलिया को गोद में उठाया, जिस दौरान आलिया सूट सलवार में थी। आलिया की हरे रंग की सलवार इतनी पारर्दर्शी थी कि आलिया के अंडर गार्मेंट्स भी नजर आने लगे। जिस वजह से आलिया को शर्मिंदा होना पड़ा।

3. दीपिका पादुकोण

PunjabKesari

ड्रैसिस को दूसरों से कॉपी करके पहनने वाली दीपिका इंटरनेशनल ब्रांड के समर कलैक्शन के लॉन्च में मालफंक्शन जैसी घटना का शिकार हो चुकी है। इस दौरान काउच पर बैठ पत्रकारों से बातचीत में दीपिका शायद इतनी व्यस्त हो गई कि वह शायद भूल गई उन्होंने काफी छोटी ड्रैस पहने है, जो उनके अंडर गार्मेंट्स दिखा रही है। 

4. कटरीना कैफ 

PunjabKesari

कटरीना का फिल्म धूम 3 के प्रमोशन के दौरान, उन्होंने शॉर्ट पिंक ड्रेस और ब्‍लैक हील्‍स पहनी थी। इस समय वह ऊंचे स्टूल पर बैठने लगती तभी अचानक उनकी फ्रॉक हवा से उड़ी और वह लोगों के सामने शर्मिंदा हो गई।  

5. गौहर खान

PunjabKesari

स्टाइलिश गौहर खान का 2006 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान मजाक बन गया। ऐसा हुआ कि रैंप पर कैटवॉक करते समय गौहर की शॉर्ट ब्लैक स्कर्ट अचानक से फट गई, जिससे लोगों के बीच उनकी हंसी बन गई।  

Related News