Twitter
You are hereNari

शरीर के इस हिस्से पर तिल होने पर मिलता है रोमांटिक पार्टनर

शरीर के इस हिस्से पर तिल होने पर मिलता है रोमांटिक पार्टनर
Views:- Saturday, October 7, 2017-11:35 AM

हर किसी के शरीर पर तिल या मस्सा जरूर होता है। शरीर के विभिन्न अंगो पर मौजूद इन तिल से आप अपने जीवनसाथी के बारे में जान सकते है। एस्ट्रोलॉजी के अनुसार शरीर के कुछ खास हिस्सों पर मौजूद तिल आपकी पार्टनर की वफादारी के बारे में बताते है। आज हम आपको बताएंगे कि किन तिल से आप अपने पार्टनर के और मैरिड लाइफ के बारे में जा सकते है।

 

1. हथेली पर तिल
हथेली पर तिल वाले लोगों के पार्टनर वफदार के साथ-साथ लविंग भी होते है। ऐसे लोगों के पार्टनर का प्यार उनके लिए कभी खत्म नहीं होता लेकिन बाई हथेली पर तिल होने पर आपकी लव लाइफ खतरे में पड़ सकती है।

PunjabKesari

2. गाल पर तिल
दाहिने गाल पर तिल वाले लोगों के पार्टनर केयररिंग के साथ-साथ अच्छे भी होते है। शरीर के इस हिस्से पर तिल वाले लोगों को जिम्मेदार और ख्याल रखने वाला पार्टनर मिलता है।

PunjabKesari

3. ठुड्डी पर तिल
चेहरे के इस भाग पर मौजूद तिल बताता है कि आपका पार्टनर अपनी सारी जिम्मेदारी ठीक से निभाएगा लेकिन रोमांस के मामले में उनसे कोई उम्मीद न ही रखें तो अच्छा है। ऐसे तिल वाले लोगों के पार्टनर कम रोमांटिक होते है।

4. आंख के उपर तिल
दाहिने आंख के उपर तिल वाले लोगों को अपने पार्टनर से बहुत सारा प्यार मिलेगा। इसके अलावा आंख के उपर तिल वाले लोगों के पार्टनर सच्चे भी होते है।

PunjabKesari

5. लिप्स पर तिल
लिप्स पर तिल वाले लोगों के पाटर्नर बेहद रोमांटिर होते है। उनकी लव लाइफ हमेशा रोमांस और रोमांच से भरी रहती है।