24 APRWEDNESDAY2024 8:08:32 AM
relationship

ओह! तो इन बातों से पता चलती है आपके रिश्ते की गहराई

  • Updated: 30 Sep, 2017 03:44 PM
ओह! तो इन बातों से पता चलती है आपके रिश्ते की गहराई

किसी के साथ रिलेशनशिप में होने पर हर कोई अपने प्यार की गहराई जानना चाहता है। दोनों में प्यार और भरोसा होने पर पार्टनर हमेशा खुश तो रहते है लेकिन इसके बावजूद भी हर कोई एक समय के बाद अपने रिश्ते की स्टेटस को जानना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताएंगे जिससे आप रिलेशनशिप के स्टेटस को बखूबी जान सकेंगे।
 

1. भविष्य की चिंता
अगर आप और आपका पार्टनर फ्यूचर को अच्छा बनाने की कोशिश कर रहें तो आपके रिश्ते में ठहराव है। ऐसे में पता लगता है कि आप दोनों एक दूसरे को खोना नहीं चाहते। 

2. हर वक्त साथ रहना
पार्टनर के साथ रहते हुए आपका सोचना कि कुछ और करना बेहतर होता इस बात का इशारा है कि आपका रिश्ता अभी किसी छोर तक नहीं पहुंचा। ऐसे में पार्टनर को कई बार डेट करने पर भी आप उसे समझ नहीं पाते।

3. रोमांटिक न होना
कई बार पार्टनर के साथ असहज महसूस करना आपके रिश्ते की नकारात्मकता को ही दर्शाता है। रिश्ते में रोमांस न होने पर वो ज्यादा समय तक नहीं चल पाता।

4. पार्टनर के बारे में सोचना
अगर आपको हर समय अपने पार्टनर का ही ख्याल आता है तो आप इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते है। ऐसे में आप दोनों किसी ओर के साथ होते हुए भी एक-दूसरे के बारे में ही बात करते है।

5. भरोसा करना
पार्टनर पर आंख बंद करके भरोसा करना आपरे प्यार की गहराई को जताता है। हर रिश्ते की बुनियाद प्यार ओर विश्वास पर टिकी होती है। अगर आपके रिश्ते में प्यार और भरोसा है तो आपको रिश्ता आगे बढ़ाने के बारे में सोचना चाहिए।

Related News