19 APRFRIDAY2024 3:20:21 AM
Nari

इस हॉलीवुड स्टार के मेकअप रूल्स को कॉपी करती हैं निया शर्मा!

  • Updated: 05 Feb, 2017 02:17 PM
इस हॉलीवुड स्टार के मेकअप रूल्स को कॉपी करती हैं निया शर्मा!

ब्यूटी: टी.वी सीरियल के फेमस चेहरे में से एक निया शर्मा को हर कोई जानता है। वह जमाई राजा और एक हजारों में मेरी बहना है जैसे हीट टी.वी सीरियल में काम कर चुकी है। उन्होंने टी.वी  सीरियल काली से अपने करियर की शुरूवात की थी। अब वह जाने माने सिंगर टोनी ककर के म्यूजिक एलबम वादों का क्या हुआ में भी नजर आ रही है। आपको बता दें कि हाल ही में निया को एशिया की तीसरी सैक्सी एशिया वुमैन के खिताब से नवाजा गया। 

 

हर कोई इस इनकी खूबसूरत और हॉट लुक के पीछे के सीक्रेट्स जानने का इच्छुक होता है। अगर आप भी निया के स्टाइल और ब्यूटी रूटीन के बारे में जानना चाहते है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा ने अपनी ब्यूटी सीक्रेट्स से पर्दा उठाया। आइए जानते है निया शर्मा के ब्यूटी रूटीन। 

 

- निया शर्मा ने बताया कि वह Nashi Argon के शैंपू और कंडीशनर इस्तेमाल करती है। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते कहा कि मेरे बाल तभी स्मीद और सिल्की है। 

 

- इंटरव्यू में निया ने एक और बात से पर्दा उठाया कि वह Kim Kardashian काफी बड़ी फैन है और उनके हर ब्यूटी रूटीन को फॉलो करती है। 

 

- साथ ही कहा कि मैं पिंपल्स से बचने के लिए और स्किन को हैल्दी रखने के लिए खूब पानी पीती हूं और डाइट में हरी सब्ज़ियां और फल जरूर शामिल करती हूं। 

 

- Ciate London Liquid-Velvet निया की सबसे फैवरेट लिपस्टिक है। निया MAC की हर  लिपस्टिक शेड्स को यूज करती है। 
 

Related News