20 APRSATURDAY2024 12:15:56 AM
Nari

अपने आउटफिट्स पर सोनाक्षी ने किया एक्सपैरिमेंट

  • Updated: 03 Mar, 2017 06:30 PM
अपने आउटफिट्स पर सोनाक्षी ने किया एक्सपैरिमेंट

फैशनः बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को उसकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। उनकी एक्टिंग और स्टाइल के लोग दिवाने हैं। वैस्टर्न हो या ट्रैडीशनल उन पर हर तरह के आउटफिट्स खूब जंचते हैं लेकिन बॉलीवुड डीवाज कई बार स्टाइल और फैशन के चक्कर में उंट-पटांग आउटफिट्स वियर कर लेते हैं। जी हां, यह हम नहीं सोनाक्षी की लेटेस्ट तस्वीरों कह रही हैं।


सोनाक्षी का यह आउटफिट फैशन डीजाइनर Nishka Lulla का समर रिसोर्ट 2017 की कलैक्शन का है। यह ब्लैक कलर की ड्रैसवैस्टर्न स्टाइल की है। सोनाक्षी ने ब्लैक ब्लाउज के साथ पेपर बैग ब्लैक स्कर्ट पहनी थी। जो शीर लेयर के साथ बनी हुई थी। 

 

आपको बता दें कि यह आउटफिट Nishka Lulla का समर रिसोर्ट 2017 की कलैक्शन में एक मॉडल ने मैश ब्लाउज के साथ वियर किया था। जिसके साथ सोनाक्षी ने नया एक्सपैरीमेंट किया। उन्होने मैश टॉप के बिना इस ड्रैस को वियर किया। इसके साथ उन्होने पिंक कलर का लिप शेड लगाया हुआ था। इस ड्रैस के साथ खुले बाल और चोकर स्टाइल ज्वैलरी पहनी हुई थी। 


हमें तो सोनाक्षी का ड्रैस के साथ नया एक्सपैरिमेंट कुछ अजीब लगा। अगर आपको भी सोनाक्षी का यह स्टाइल पसंद आया हो तो जरूर फॉलो करें। 

Related News