20 APRSATURDAY2024 3:13:17 AM
Nari

किसी आलिशान होटल से कम नहीं है ये Theater

  • Updated: 23 Sep, 2017 12:35 PM
किसी आलिशान होटल से कम नहीं है ये Theater

फिल्म देखने का असली मजा तो थिएटर में ही आता है। वहीं अगर आपको थिएटर पर आरामदायक सीट्स और आलीशान होटल जैसा नजारा मिल जाए तो फिल्म का मजा दोगुणा बढ़ जाता है। जीं हां, आज हम आपको कुछ ऐसे ही टॉप थिएटर्स के बारे में बताएंगे जो किसी आलीशान होटल से कम नहीं लगते। 

 


1. ओलिंपिया थिएटर, ग्रीस

PunjabKesari
ग्रीस के इस ओलिंपिया थिएटर में आपको बैठने के लिए कुर्सियों तो नहीं लेकिन लेटने के लिए बिस्तर जरूर मिलेगा। यहां आप बिना किसी रोक-टोक के लेटकर फिल्म देख सकते है। 

2. साई-फाई डाइन-इन थिएटर, ओरलैंडो

PunjabKesari
अमेरिका के ओरलैंडो में बना यह थिएटर कम बल्कि पिकनिक स्पॉट अधिक लगता है।यहां आप क्लासिक और विंटेज कारों वाली सीट और टेबल पर बैठकर फिल्म देख सकते है।आपको लगेगा कि आप चमचकाते तारों के नीचे बैठकर फिल्म का नजारा ले रहे हो। 

3. हॉट ट्यूब सिनेमा, लंदन

PunjabKesari
इस थिएटर में आपको बैठने के लिए सीटे नहीं बल्कि आप बाथ टब के बीच बैठकर फिल्मों का नजारा ले सकते है। यहां आप फिल्म देखने-देखने नाच और गा भी सकते है। 

4. इलेक्ट्रिक सिनेमा, नॉटिंग हिल, लंदन
यह इंग्लैंड के सबसे पुराने सिनेमा में से एक है। इसको समय के साथ काफी स्टाइलिश थिएटर बनाया गया। यहां आपको सोफेनिमा आरामदायक सीट्स पर बैठने का मौका मिलेगा। 

5. सिनेमा सुरलियाउ थिएटर, पेरिस
पेरिस में बने इस थिएटर में बैठने के लिए नाव के अाकार के बॉक्स लगाए जाते हैं लेकिन कई बार अलग- अलग फिल्मों के दौरान यहां का अरेंजमेंट बदल दिया जाता है। 


 

Related News