20 APRSATURDAY2024 7:09:49 AM
Nari

Mismatch को करें फैशन की हर चीज में ट्राई

  • Updated: 28 Jun, 2017 05:44 PM
Mismatch को करें फैशन की हर चीज में ट्राई

पंजाब केसरी (फैशन)- फैशन की दुनिया में आपको आए दिन कुछ ना कुछ हटके व नया देखने को मिल ही जाएगा। मेकअप हो या कपड़े, एक्सेसरीज हो या फुटवियर, ट्रैंड में आते ही उसे वार्डरोब में शामिल कर स्टाइल स्टेटमेंट का हिस्सा बना लिया जाता है। हमारे यंगस्टर्स हमेशा बॉलीवुड-हॉलीवुड फैशन के मुरीद रहे हैं, फिल्मी सितारों ने जो भी कुछ नया कैरी किया हो, उसे फुल ऑन कॉपी कर लिया जाता है। खासकर लड़कियां इन कामों में पीछे नहीं रहती। बॉलीवुड दीवाज के कपड़ों से लेकर मेकअप तक को लड़कियां खुद पर ट्राई करती हैं। वैसे ऐसा करना कोई बुरी बात नहीं है क्योंकि यह अप टू डेट रहने वाली फैशनपरस्त औरतों की पहचान है। इससे आपकी पर्सनैलिटी भी डिवैल्प होती है। रियल फैशनिस्ता फैशन के इन और आऊट के बारे में पूरी जानकारी रखती हैं लेकिन कोई भी फैशन अपलाई करने से पहले एक बार जरूर देखें कि वह स्टाइल आपकी पर्सनैलिटी पर सूट कर रहा है या नहीं।


PunjabKesari

इन दिनों मिस मैचिंग का ट्रैंड भी काफी पसंद किया जा रहा है। मिस मैचिंग सिर्फ कपड़ों पर ही नहीं बल्कि मेकअप, एक्सेसरीज और फुटवियर में भी खूब देखने को मिल रही है। इयररिंग मिस मैचिंग का क्रेज भी लड़कियों के सिर चढ़ बोल रहा है। वैसे आपको बाजार से मिस मैचिंग एक्सेसरीज व कपड़े बड़ी आसानी से मिल जाएंगेलेकिन जरूरी नहीं कि आप उसके लिए आऊटफिट एक्सेसरीज नई ही खरीदें। बल्कि आप घर पर पड़े 2 डिफरैंट इयररिंग्स को अलग-अलग ट्राई करके अपना यह शौक पूरा कर सकती हैं। इसके अलावा मार्कीट में आपको ऐसी शर्ट टीशर्ट बहुत मिल जाएगी जो एक साइड प्लेन और एक साइड डिजाइनर होती हैं। आप कंट्रास्ट कलर आऊटफिट भी चूज कर सकती हैं। 


मेकअप में भी करें मिस मैचिंग

PunjabKesari

कपड़ों के साथ मेकअप की मिस मैचिंग भी आपको काफी अट्रैक्टिव दिखाएगी। आप पिन स्ट्राइप शर्ट व डेनिम पेंट के साथ यैलो, ग्रीन, आरेंज आईशैडो, न्यॉन लिप शैड व नेल पेंट ट्राई कर सकती हैं। इसी तरह अलग तरह की आऊटफिट के साथ आप कंट्रास्ट मेकअप ट्राई कर सकती हैं।

वैस्टर्न के साथ ट्रैडीशनल टच
वैस्टर्न के साथ ट्रैडीशनल ज्यूलरी का फ्यूजन भी आपको काफी यूनिक लुक देगा। गाऊन के साथ जींस की और शर्ट के साथ स्कर्ट्स या धोती सलवार की मिस मैचिंग काफी ट्रैंड में है। इसके साथ आप ट्राइबल या वैस्टर्न स्टाइल ज्यूलरी वियर कर सकती हैं। इयररिंग में आप एक साथ ट्रैडीशनल व दूसरी तरफ वैस्टर्न स्टाइल वियर कर सकती है। या सिर्फ एक कान में ही एयररिंग पहन सकती हैं।
 

फुटवियर और सॉक्स 

PunjabKesari
फुटवियर की मिस मैचिंग में आप दोनों जूते और सॉक्स डिफरैंट कलर व डिजाइन की चूज कर सकते हैं। मार्कीट में आपको फुटवियर्स तो मिल जाएंगे और सॉक्स की मैचिंग अपने आप घर पर कर सकते हैं।

इस फैशन को सिर्फ लड़कियां ही नहीं, लड़के भी ट्राई कर सकते हैं। वह भी शर्ट, ट्राऊजर, फुटवियर या सॉक्स मिस-मैचिंग पहन सकते हैं।

 

 

- वंदना डालिया

Related News