25 APRTHURSDAY2024 9:56:46 PM
Nari

संबंध बनाने के दौरान पुरुषों को नहीं पड़ता इन बातों से फर्क

  • Updated: 15 Apr, 2017 10:25 AM
संबंध बनाने के दौरान पुरुषों को नहीं पड़ता इन बातों से फर्क

पंजाब केसरी(रिश्तेनाते): पति-पत्नी में कुछ बातें एेसी होती हैं जोकि वे किसी से भी शेयर नहीं करते खासकर सैक्स को लेकर। पुरुषों के मुकाबले महिलाएं इसके बारे में अधिक सोचती हैं। वह संबंध बनाने से पहले छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखती हैं ताकि उनके पार्टनर का मूड खराब न हो। शायद आप यह नहीं जानती कि इन बातों से पुरुषों को कोई फर्क नहीं पड़ता। आज हम आपको बताएंगे कि संबंध के दौरान किन बातों से पुरुषों को फर्क नहीं पड़ता। 

1. डैकोरेशन

अपने खास पल को और रोमांटिक बनाने के लिए महिलाएं रूम को कैंडल्स और फूल लगाकर डैकोरेट करती हैं लेकिन पुरुष इन पर ध्यान नहीं देते। पुरुषों के मन में दूर-दूर तक यह बात नहीं आती। 

2. आउटफिट्स

महिलाएं अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए हॉट कपड़े पहनती हैं। कपड़ों का चुनाव करने के लिए घंटों लगा देती हैं लेकिन पुरुष इस बात पर ध्यान ही नहीं देते। 

3. शेविंग

महिलाएं शेविंग करने में बहुत समय लगा देती हैं लेकिन शायद आप यह नहीं जानती कि इससे मर्दों को कोई फर्क नहीं पड़ता। वे इस बात पर ध्यान नहीं देते कि आपने शेविंग उन्हें इम्प्रेस करने के लिए की हैं।

4. थकावट

कई बार महिला का दिल अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक पल बताने को करता हैं लेकिन वह सोचती हैं कि वह थके होंगे। एेसे में अपने पार्टनर से संबंध के बारे में खुलकर बात करें। अपने खास पलों को खुलकर एन्जॉय करें। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा।
 

Related News