24 APRWEDNESDAY2024 2:32:59 AM
Nari

किम कार्दशियन की तरह दिखती है यह रशियन मॉडल!

  • Updated: 28 Jan, 2017 07:09 PM
किम कार्दशियन की तरह दिखती है यह रशियन मॉडल!

लाइफस्टाइलः दुनियाभर में कई एेसी मॉडल्स हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर हैं। आज हम आपको एक एेसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे है जो अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन की तरह दिखती है। जी हां, रूस के कलिनिन्ग्राड की रहने वाली अनस्तासिया क्वित्को अपनी फिट बॉडी और खूबसूरती के लिए फेमस है। आजकल सोशल मीडिया पर इनकी खूब चर्चा हो रही है। अनस्तासिया की तुलना लोग किम कार्दशियन से करते हैं। 

17 साल की उम्र में अनस्तासिया ने मॉडलिंग करियर को चुना। मॉडलिंग के शुरूआती दिनों में अनस्तासिया का वजन थोड़ा अधिक था। 21 वर्षीय अनस्तासिया का कहना है कि जब वह पहली बार मॉडलिंग के लिए एक एजेंसी से कॉन्टेक्ट किया। तब उन्होंने अनस्तासिया को वजन कम करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। अब उनका कई मॉडलिंग एजेंसियां के साथ कांटेक्ट हैं। अनस्तासिया की बॉडी शेप को देखकर लोग उनकी तुलना किम से करते हैं। वहीं, इस बारे में अनस्तासिया का कहना है कि मुझमें और किम में काफी अंतर है। उनका कहना है कि किम ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और उसकी बॉडी नैचुरल है।

आपको बता दें कि अनस्तासिया का बस्ट 37.4 इंच, कमर 24.8 इंच तथा हिप्स 41.3 इंच है। वहीं, किम का बस्ट 38 इंच, कमर 26.5 इंच तथा हिप्स 42 इंच है। अनस्तासिया आजकल सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। इनके इंस्टाग्राम पर 25 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। अनस्तासिया सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर करती हैं। हर तस्वीर में अनस्तासिया का हॉट और बोल्ड लुक दिखाई देता है। उनके इसी लुक के कई लोग दीवाने हैं। 


 

Related News