25 APRTHURSDAY2024 9:36:06 AM
Nari

इन 5 तरीकों से कहें अपने पार्टनर को Thanks

  • Updated: 01 Apr, 2017 08:25 PM
इन 5 तरीकों से कहें अपने पार्टनर को Thanks

रिलेशनशिपः अगर किसी खुशी का कारण पार्टनर हो तो खुशी और भी बढ़ जाती हैं। अपने पार्टनर के चेहरे पर स्माइल देखकर दुनिया की सारी खुशियां मिल जाती है। एेसे में अपने पार्टनर को थैंक्स कहें कि वो आपकी लाइफ का हिस्सा बनें। आज हम आपको कुछ एेसे तरीके बताएंगे जिससे आप अपने पार्टनर को थैंक्स कह सकते हैं। 

1. चिट्ठी
चिट्ठी लिखकर आप अपने पार्टनर को थैंक्स कह सकते हैं। चिट्ठी में अपनी फीलिंग्स को बया करें। उनके लिए कुछ एेसा लिखें जिससे उन्हें पता चल सकें कि आप उनके साथ कितना खुश है। 

2. सरप्राइज गिफ्ट
अपने पार्टनर को गिफ्ट देने के लिए बर्थडे या फिर वेलेंटाइन डे का होना जरूरी नहीं। आप कभी भी उन्हें गिफ्ट दे सकते है। उनके लिए एक अच्छा सा गिफ्ट खरीदें और उसपर थैंक्स नोट लिखकर उन्हें दें। 

3. उनकी मनपसंद डिश
अपने पार्टनर को उनकी पसंद की डिश बनाकर खिलाएं। उनके लिए एक रोमांटिक डिनर प्लान करें। एेसे में उन्हें थैंक्स कहें। 

4. नोट्स 
छोटे-छोटे प्यार भरे नोट्स लिखें। घर के टेबल या फिर फ्रीज पर नोट रखें और फिर देखें आपके पार्टनर के चेहरे पर कैसे छोटी सी स्माइल आती है। नोट में आप 'you look so cute'  या फिर 'thank you for everything' जैसा कुछ लिख सकते है।

5. पार्टी 
अगर आप सभी के सामने अपने पार्टनर को थैंक्स कहना चाहते हैं तो एक पार्टी रखें। पार्टी में उनके सभी फ्रेंड्स को बुलाएं। सभी के सामने अपनी फीलिंग्स को अपने पार्टनर को बयान करें। पार्टी में आप उनके लिए एक गाना भी गा सकते है। 

Related News