Twitter
You are hereNari

बोरिंग रिश्ते में इस तरह से लगाएं प्यार का तड़का

बोरिंग रिश्ते में इस तरह से लगाएं प्यार का तड़का
Views:- Friday, May 19, 2017-4:01 PM

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : मैरिड लाइफ में कई बार बेबी होने के बाद वो पहले जैसी बात नहीं रहती। कई बार काम की टैंशन, घर की जिम्मेदारियों की वजह से रिश्ते की गर्माहट गायब हो जाती है। लाइफ बोरिंग सी लगने लगती है। यदि आप लाइफ में दोबारा वही टेस्ट चाहते हैं तो आप हमारे दिए हुए इन छोट-छोटे टिप्स को अपनाकर अपने रिश्ते में प्यार के रंग भर सकते हैं।

PunjabKesari
1. कुकिंग के साथ-साथ रोमांस
अपने पार्टनर के साथ किचन में मिलकर कुकिंग का मजा लें, उसी बहाने उनके साथ रोमांस करें। सारी टैंशनों को भूलकर खुलकर अपने पार्टनर के साथ टाइम बिताएं।
2. ट्रिप पर जाएं
यदि आप हमेशा शहर में ही घूमने जाते हैं तो इस बार कहीं बाहर घूमने का ट्रिप बनाएं। अपनी पार्टनर को कहीं बाहर लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएं। दोनों साथ में वक्त बिताएंगे तो अपने आप नजदीकियां भी बढ़ेगी।
3. खुलकर बातें करें
पार्टनर के साथ खुलकर बात करें। ताकि पता चल सके कि वो आपके बारे में क्या सोचते हैं। आप उनकी टैंशनेस के बारे में जान सकोगे तो उसका हल भी निकालने में उनकी मदद करोगे। जिससे आपके रिश्ते में नई जान आ सकेगी।
4. झगड़ा भी बुरा नहीं 
रिश्‍ते में अगर मन-मुटाव या झगड़ा ना हो तो रिश्‍ता कभी गर्म नहीं हो सकता। अगर वह आपसे रूठी हुई हैं तो आपका फर्ज है कि आप उन्‍हें तब तक मनाते रहें जब तक कि वह आपको कस के गले न लगा लें। झगड़ा खत्म होने के बाद आप पाएंगे कि आप उन्‍हें और भी बेहतर जानने लगे हैं।
5. रोमांटिक बनें

PunjabKesari
अगर आप रोमांटिक नहीं है तो आपका रिश्ता एक टाइम के बाद बोरिंग होने लगता है। अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी लाइफ में प्यार-मोहब्बत का तड़का लगा रहे तो थोड़ा रोमांस सीख लें।
6. पलों को बनाएं अंतरंग
अपने पार्टनर के साथ अंतरंग संबंध बनाने में कोई बुराई नहीं है। हर रोज न सही
 लेकिन हफ्ते में दो बार तो उनके साथ इंटिमेट होएं। उनकी आखों में आंखे डालकर प्यार भरी बातें करें। ऐसा करने पर प्यार अपने आप उमड़ कर बाहर आएगा।
7. प्यार भरे गिफ्ट दें
बोरिंग लाइफ को जानदार बनाने के लिए अपने पार्टनर को गिफ्ट्स देते रहें। इससे उन्हें लगेगा कि अभी भी आप उन से पहले जैसे ही प्यार करते हैं। जिससे आपका रिश्ता हरदम नया लगेगा। आप उन्हें गुलाब का बुके देकर भी अपनी तरफ खींच सकते हैं।