16 APRTUESDAY2024 7:59:38 PM
Nari

वैडिंग फंक्शन में Star's child का दिखा अलग अंदाज

  • Updated: 31 Jan, 2017 04:59 PM
वैडिंग फंक्शन में Star's child का दिखा अलग अंदाज

फैशनः बॉलीवुड स्टार हमेशा ही अपने ड्रैसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहते हैं। हाल में कई बॉलीवुड स्टार हैदराबाद में शादी अटेंड करने पहुंचे, जहां पर हर कोई स्टाइलिश लुक में दिखाई दिया। बी-टाऊन की कई हस्तियां डिजाइनर आऊटफिट्स में नजर आईं। श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियां जानह्वी और खुशी के साथ वैडिंग फंक्शन में शामिल हुईं। इसके अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी एक अलग अंदाज में दिखाई दी। 

हमेशा वेस्टर्न लुक में नजर आने वाली सारा इस बार ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। फंक्शन में सारा ने लहंगा चोली पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने बाल खुले छोड़े हुए थे। अपने आऊटफिट के साथ सारा ने हैवी ईयररिंग्स पहने हुए थे और हाथों में गोल्डन कलर की बैंगल्स पहनी हुई थी। फंक्शन में मौजूद सभी की निगाहें सारा अली खान पर ही टिकी हुई थी। 

फंक्शन में श्रीदेवी और उनकी बेटियों ने डिजाइनर मनीश मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गाउन वियर किया था, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। बड़ी बेटी जानह्वी ने वाइट कलर का गाउन पहना हुआ था, जिस पर शीर वर्क किया हुआ था। गाउन के साथ उन्होंने डार्क मेकअप और इयररिग्स पहने हुए थे। अपनी लुक को पूरा करते हुए जानह्वी ने कल्च कैरी किया था। फंक्शन में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी ने भी अपनी मां और बहन के साथ मैंचिग करते हुए गाउन ही पहना था, जिसमें वो काफी सुंदर दिख रही थी। आज हम आपको सारा अली खान की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे। 

Related News