19 APRFRIDAY2024 2:21:22 PM
Nari

फ्रैंड के साथ मौज-मस्ती करती दिखीं करीना, गर्ल्स गैंग का दिखा Glamour

  • Updated: 09 Mar, 2017 02:29 PM
फ्रैंड के साथ मौज-मस्ती करती दिखीं करीना, गर्ल्स गैंग का दिखा Glamour

फैशनः बॉलीवुड की हीरोइन करीना कपूर हमेशा अपने स्टाइल से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। स्टाइल की बात करें तो करीना की बराबरी बॉलीवुड में शायद ही कोई कर पाए। डिलीवरी के बाद करीना और भी खूबसूरत हो गई है। वह इन दिनों अपने गर्ल गैंग के साथ खूब एन्जॉय करती नजर आ रही है। 

हाल में ही करीना को उनकी गर्ल गैंग के साथ देखा गया, जहां तीनों डीवाज हॉट दिख रही थी। करीना ने ब्लैक आउटफिट के साथ मटैलिक जैकेट वियर की थी। हेयरस्टाइल और मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपने आउटफिट के साथ पोनी की हुई थी और लाइट लिपस्टिक लगाई थी। फुटवियर में करीना ने ब्लैक हील्स पहनी हुई थी। वहीं, मलाइका ने मटैलिक जंप सूट वियर किया था, जिसमें वह हमेशा की तरह हॉट लग रही थी। उन्होंने जंप सूट के साथ हील्स पहनी हुई थी और बाल खुले छोड़े हुए थे। 

अमृता अरोड़ा के साथ करीना की गर्ल गैंग कैसे पूरी हो सकता है। अमृता ने प्रिटिंड पेंट के साथ ऑफ-शोल्डर टॉप पहना हुआ था और क्रीम कलर की हील्स पहनी हुई थी। ऑल ओवर तीनों डीवाद हॉट और स्टाइलिश दिख रही थी। हमें तो करीना और उनकी गर्ल गैंग  का स्टाइल बहुत अच्छा लगा। अगर आपको भी बेबो का आउटफिट अच्छा लगा तो जरूर फॉलो करें। 

Related News