19 APRFRIDAY2024 6:12:19 AM
Nari

लांग बूट्स से पाए स्टाइलिश लुक

  • Updated: 13 Dec, 2016 10:40 AM
लांग बूट्स से पाए स्टाइलिश लुक

फैशन:सर्दी दिनों-दिन बढ़ रही है। इस मौसम में वॉर्डरोब में वूलन के कपड़ों के साथ फुटवियर की डिमांड भी बदल जाती है। गर्मियों में सैंडल, पंजाबी जूती और फ्लिप फ्लाप स्लीपर पहनना लड़कियां ज्यादा पसंद करती हैं जबकि विंटर में पैरों को गर्म रखने के लिए स्नीकर, स्पोर्ट्स शूज और लांग बूट्स की डिमांड काफी बढ़ जाती है। आजकल लांग बूट्स काफी ट्रैंड में चल रहे हैं क्योंकि यह आपको फैशनेबल तो दिखाते ही हैं साथ ही में ठंड से भी बचाए रखते हैं। किसी पार्टी में आप वेस्टर्न स्टाइल लुक चाहती हैं तो आप गाऊन, शॉर्ट वन पीस ड्रैस, शॉर्ट स्कर्ट और पैंट-टॉप के साथ भी कैरी कर सकती हैं। बाजार में आपको लांग बूट्स में अलग अलग तरह की वैरायिटीज देखने को मिलेगी।

एंकल बूट्स
एंकल बूट्स को जींस और स्कर्ट के साथ पहना जा सकता है।शार्ट स्कर्ट के साथ लैदर की जैकेट और एंकल बूट्स पहन कर आप सर्दी के मौसम में भी एक अलग लुक पा सकती हैं। 

थाई हाई बूट्स 
थाई हाई बूट्स आपने बहुत सारी हॉलीवुड बॉलीवुड हीरोइनों को पहने देखें होंगे। लांग कोट के साथ थाई हाई बूट्स अलग ही लुक देते हैं। यह आपको ठंड़ से तो बचाते ही हैं,इसे पहन कर आप स्टाइलिश भी लगती हैं। 

लेस अप बूट्स
आजकल लड़कियां लेस वाले लॉन्ग बूट्स बहुत पसंद कर रही हैं। आप इसे जैकेट के साथ ब्लैक और कैमल कलर में वियर कर सकती हैं। यह डैनिम या स्कर्ट के साथ स्टाइलिश लगते हैं।  

लांग बूट्स
सर्दी के मौसम में पैरों के बचाव और फैशनेबल दिखने के लिए लांग बूट्स लड़कियों की पहली पसंद है। बॉलीवुड के इस फैशन को लड़कियां खूब फॉलो भी कर रही हैं। कॉलेज,पार्टी या ऑफिस आप इसे हर जगह पहन सकती हैं। आप इसे किसी भी तरह की आऊटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं।

Related News