Twitter
You are hereNari

ऐश्वर्या की Purple Lipstick की तरह इन हीरोइनों ने भी किया अनोखा एक्सपेरिमेंट

ऐश्वर्या की Purple Lipstick की तरह इन हीरोइनों ने भी किया अनोखा एक्सपेरिमेंट
Views:- Wednesday, August 30, 2017-11:27 AM

मॉ़डर्न समय में फैशन लोगों की लाइफ का जरूरी हिस्सा बन चुका है। फिर वह फैशन कपड़ों को लेकर हो फुटवेयर के क्रेज तक। आम लड़कियां ज्यादातर बॉलीवुड डीवा के स्टाइल को फॉलों करना पसंद करती है। वैसे तो बॉलीवुड डीवाज का फैशन स्टाइल बिल्कुल परफैक्ट होता है लेकिन कभी-कभी वह फैशन को लेकर इतनी ओवर कोन्फिडैंस हो जाती है कि अपने हेयर स्टाइल, कपड़ों, फुटवेयर के साथ  ऐसे उट-पटांग एक्सपेरिमेंट करने शुरू कर देती है जिस वजह से अक्सर उनको लोगों के मजाक का पात्र बन पड़ता है। हम आपको बॉलीवुड हीरोइनों के ऐसे ही कुछ एक्सपेरिमेंट के बारे में बताएंगे, जो कभी उनके लिए बेहतर साबित होते है तो कभी उनका मजाक बनवाकर रह जाता है। 

 

एश्वर्या की पर्पल लिपस्टिक

PunjabKesari
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कहती हैं एक समारोह के दौरान पर्पल लिपस्टिक अपने कॉस्मैटिक ब्रांड के कहने पर लगाई थी जिस पर काफी चर्चा भी हुई थी। 

करिश्मा कपूर

PunjabKesari
मुंबई में हुए Vogue ब्यूटी अॉवर्डस में बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर ने अमित अग्रवाल द्वारा डिजाइन की गई ब्लू कलर की ड्रैस पहनी थी। जिस वह से उनका काफी मजाक बना। 

नेहा धूपिया 

PunjabKesari
हाल ही में नेहा धूपिया ने पैरट ग्रीन कलर की ड्रैस पहनकर अनोखा एक्सपेरिमेंट किया। जिसे कुछ लोगों ने तो पसंद किया लेकिन कुछ लोगों ने इस पंखा ड्रैस कहकर काफी मजाक उड़ाया।

सोनम कपूर

PunjabKesari
सोनम का यह फाइटिंग पेंट और रफ्फल स्टाइल शर्ट के साथ रेट्रो स्टाइल हेयर स्टाइल भेल ही उन पर सूट कर रहा है लेकिन यह भी उन्होंने अनोखा एक्सपेरिमेंट किया जो लोगों पर खास इम्प्रैशन नहीं जमा पाया।

PunjabKesari
इसके अलावा बॉलीवुड फैशनीस्ता सोनम कपूर कई बार अपने हेयर स्टाइल और आउटफिट्स को लेकर अनोखे एक्सपेरिमेंट कर चुकी है। यहां सोनम ने एनीमल प्रिंट मैक्सी ड्रैस पहनी जिस वजह से सोनम मजाक का पात्र बनी।

आलिया भट्ट

PunjabKesari
बॉलीवुड की क्वीट एक्ट्रैस आलिया भट्ट वैसे तो फैशन के मामले में काफी परपैक्ट है लेकिन लगता है यहां यह ज्यादा ही ओवर कोन्फिडैंस हो गई तभी तो अपने फ्लोरल ड्रैस के साथ फुटवेयर मैचिंग करने के लिए दोनों पैरों में अलग-अलग हील पहन कर पहुंची।