19 APRFRIDAY2024 10:22:16 AM
Nari

LFW2017: ग्रैंड फिनाले में जलवा बिखेरेंगी Kareena kapoor Khan!

  • Updated: 29 Jan, 2017 06:14 PM
LFW2017: ग्रैंड फिनाले में जलवा बिखेरेंगी Kareena kapoor Khan!

फैशनः लैक्मे फैशन वीक समर/ रिसॉर्ट 2017 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इस शो के शुरू होने में अब कुछ दिन ही बाकी हैं। इस बार यह फैशन वीक 1 से 5 फरवरी तक चलेगा जो मुंबई के जियो गार्डन,बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में होगा। 

1 फरवरी से शुरू होने वाले इस फैशन वीक का ग्रैंड फिनाले 5 फरवरी रविवार को होने वाला है। इस बार ग्रैंड फीनाले में फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे अपनी कलैक्शन पेश करेंगी और उनके लिए रैंपवॉक करेंगी बॉलीवुड की गॉर्जियस स्टार करीना कपूर खान। वहीं शोस्टापर भी रहेगी। करीना पहले भी रैंपवॉक कर लोगों को खूब अट्रैक्ट करती आईं हैं। 

इसके अलावा डिजाइनर पायल सिंघल के लिए डायना पैंटी रैपवॉक करेंगी। दूसरी तरफ मशहूर डिजाइनर तरूण तहिलियानी ने भी अपनी कलैक्शन  ‘चश्मे शाही’ के लिए भी मॉडल चुन ली है, जो उनके लिए रैंप पर उतरने वाली हैं। जी हां, भारतीय मूल की अमेरिकी मॉडल और लेखिका पद्मा लक्ष्मी बतौर शोस्टॉपर उतरने के लिए एकदम तैयार हैं। 

आपको बता दें कि 20 जनवरी को इस फैशन शो की ग्रैड ओपनिंग सैरेमनी की गई थी जिसमें इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर मोनिषा जयसिंह ने अपनी कलरफुल और स्टाइलिश कलैक्शन पेश की थी। इस फैशन की खासियत यह थी कि मॉडल्स ने स्टेज की बजाए कोस्टा क्रूज पर रैंपवॉक की। मोनिषा की कलैक्शन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रैंपवॉक किया और शोस्टॉपर भी रहीं, जिसमें उन्होंने आरेंज कलर का वनशोल्डर गाऊन वियर किया था। 

Related News