18 APRTHURSDAY2024 5:59:16 AM
Nari

LFW 2017 Day-3: बॉलीवुड सितारों की ग्लैमर्स रैंपवॉक

  • Updated: 05 Feb, 2017 10:08 AM
LFW 2017 Day-3: बॉलीवुड सितारों की ग्लैमर्स रैंपवॉक

फैशन: लैक्मे वीक के तीसरे दिन फेमस फैशन डिजाइनरों के लिए बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने रैंपवॉक की और अपने ग्लैमर्स लुक से लोगों को खूब अट्रैक्ट भी किया। वीक के तीसरे दिन डिजाइनर फराह संजाना, दिव्या सेठ,  पायल सिंघल, राधिका जैन, नरेंद्र कुमार, फालगुनी और शेन पिकॉक, लेबल चोला, रितु कुमार अमोह बॉय जेड और एसवीए आदि ने अपनी नैचुरल कलर से लेकर ब्राइट कलरफुल कलैक्शन पेश की। शो की शुरुआत लेबल चोला की डिजाइनर सोहया मिश्रा (sohaya misra) ने अपनी कलैक्शन से की जिसके लिए पॉपुलर सिंगर अनुष्का मनचंदा ने रैंपवॉक की। व्हाइट फ्रील शर्ट और ग्रै फ्लोविंग पैन्ट्स में वह काफी कूल लुक में दिखाई दीं। लेबल अमोह बाय जेड के डिजाइनर मोनिका शाह और करिश्मा सवाली के लिए बालीवुड एक्ट्रैस स्वरा भास्कर ने रैंपवॉक की। मैटेलिक सिल्वर मिडी के साथ उन्होंने  लैस वाली लांग जैकेट पहनी।

डिजाइनर रितु कुमार ने इस बार अपने नए समर वॉर्डरोब कलैक्शन से दर्शको को खूब आकर्षित किया। वैसे तो रितु कुमार की कलैक्शन इंडियन फैशन से जुड़ी होती हैं लेकिन इस बार उन्होंने वैस्टर्न कलैक्शन पेश की। बेफिक्रे की हिरोइन वाणी कपूर उनकी शोस्टापर रहीं। हाईनेक ब्लैक फ्लोरल जीपर के साथ उन्होंने हाई वेस्ट सिल्क की ब्लैक फ्लोरल इम्ब्रायडरी वाली स्कर्ट पहनी थी। रितु कुमार की कलैक्शन में सिल्क स्कर्ट, हाई वेस्ट कॉटन पेंट्स, प्रिंटेड शॉर्ट्स आदि देखने को मिले। फालगुनी-शेन पिकॉक की कलैक्शन ने लोगों को खूब अट्रैक्ट किया। बॉलीवुड एक्ट्रैस बिपाशा बसु ने उनकी कलैक्शन के लिए रैंपवॉक किया। बेज कलर के शिमरी गाऊन में बिपाशा काफी गॉर्जियस नजर आईं। मॉडल्स ने शिमरी आऊटफिट्स के साथ गोथिक मेकअप किया।

डिजाइनर फराह संजाना की कलैक्शन ‘Halcyon Days of Spring’ के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस क्यारा अडवाणी ने रैंपवॉक की। लेयर्ड वाली प्रिंटेड लांग स्कर्ट्स और प्रिंटेड चोली में वह काफी गैसफुल दिखाई दीं। लेबल एसवीए के डिजाइनर सोनम और पारस मोदी की कलैक्शन “Noor” के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस निमरत कौर ने रैंपवॉक की। निमरत ने हैवी इम्ब्रायडरी में वाइन कलर का हाई वेस्ट लहंगा पहना। इसके साथ उन्होंने वन शोल्डर ड्रेपेड चोली वियर की, जिसके साथ वन साइड लांग दुपट्टा अटैच था। पायल सिंघल (payal singhal) के लिए एक्ट्रैस डायना पैंटी ने रैंपवॉक की। उनकी कलैक्शन अगाथा क्रिस्टी डार्क रोमांटिक मर्डर मिस्ट्री से इंस्पायर्ड थी। डायना जोरजेट के एश ग्रे काफ्टन और नेट वाले इम्ब्रायडरी लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी। 

वहीं, लेबल स्प्लैश Splash Fashions के लिए टीवी एक्ट्रैस करिश्मा तन्ना, Iulia Vantur और बालीवुड एक्टर सूरज पंचौली ने रैंपवॉक की। डिजाइनर नरेंद्र कुमार की मेनवियर कलैक्शन के लिए एक्टर राहुल खन्ना ने रैंपवॉक की उन्होंने ब्लैक फुली इम्ब्रायडरी जैकेट के साथ फिटेड पेंट वियर की। 

 

-वंदना डालिया
 

Related News