19 APRFRIDAY2024 4:56:16 AM
Nari

टीवी एक्ट्रैस की 12 साड़ियां, इनको आप भी करें ट्राई

  • Updated: 14 Mar, 2017 02:00 PM
टीवी एक्ट्रैस की 12 साड़ियां, इनको आप भी करें ट्राई

फैशन : फैशन तो आए दिन बदलता है। साड़ी ऐसी आउटफिट्स है, जिसका ट्रैंड कभी ओल्ड नहीं होता। फिर चाहे सर्दियां हो या गर्मी, साड़ी को हर सीजन में स्टाइल के साथ वियर किया जा सकता है। इसलिए तो ज्यादातर टीवी एक्ट्रैस साड़ी वियर करना पसंद करती है। 

 

कुछ महिलाएं सोचती है कि साड़ी काफी ओल्ड फैशन। गलत हा क्योंकि जरूरी नहीं आप साड़ी को पुराने सिंपल स्टाइल से ही वियर करें। आजकल साड़ी को वियर के भी डिफरैंट-डिफरैंट स्टाइल है। जिनमें आप फैशनलेबल के साथ-साथ ट्रैंड में भी बनी रह सकती है। 

 


आप टी.वी सिरियल भी देखती होगी। इन सिरियल्स में बहुओं का साड़ी वियर करने का अंदाज काफी स्टाइलिश होता है। अगर आप भी उनकी तरह स्टाइलिश दिखना चाहती है तो उनके सेक्सी ब्लाउज ही नहीं बल्कि साड़ी डिजाइन्स को भी अपनी पसंद बनाएं। उनकी तरह उन्हें वियर करें। जी हां, आप मोनी रॉय, रेशमी देसाई, अनीता हसनंदानी दिव्यांका त्रिपाठी जैसी कई एक्ट्रैस की साड़ियों को अपनी पसंद बना सकती है क्योंकि इनकी साड़ियां काफी खूबसूरत होती है। इनको स्टाइल करने तरीका तो काफी सेक्सी होता है। तो देर किस बात की है, आइए देखते है साड़ियों के लेटेस्ट डिजाइन्स, जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती है। 
 

Related News