Twitter
You are hererelationship

नाम के पहले अक्षर से जाने अपने पार्टनर का स्वभाव

नाम के पहले अक्षर से जाने अपने पार्टनर का स्वभाव
Views:- Monday, October 9, 2017-6:05 PM

आजकल के मार्डन लाइफस्टाइल में लोग अपना पार्टनर चुनते समय कई तरह की बातों का ध्यान रखते है। पर्सनेलटी के साथ-साथ लोग अपने पार्टनर के नाम का भी ध्यान रखते है। आज हम आपको बताएंगे कि किन अक्षर के नाम वाले लोग सच्चे पार्टनर बनते है और उनमें क्या-क्या खूबियां होती है।
 

A
इस अक्षर के लोग आकर्षित होने के साथ-साथ अपने रिश्ते और प्यार को काफी महत्व देते है। इसके अलावा इस अक्षर के लोग अपने पार्टनर की केयर भी बहुत करते है।

PunjabKesari

B 
मूडी स्वभाव के B अक्षर वाले लोग ज्यादातर लव मेरिज करते है। इस अक्षर वाले लोग रोमांटिक होने के साथ-साथ फ्लर्टी स्वभाव के भी होते है।

D
भरोसेमंद होने के साथ-साथ इस अक्षर लोग जिद्दी भी होते है। ये जो भी पाना चाहते है, उसे हर हाल में पा लेते है।

PunjabKesari

G
साफ दिल के G अक्षर वाले लोग अपने पार्टनर को बिना वजह तंग नहीं करते। इसके अलावा इस अक्षर के लोग अपने पार्टनर के प्रति काफी लायल होते है।

K
इस अक्षर के लोगों को फैमली और लाइफ पार्टनर से कम और पैसे से ज्यादा प्यार होता है। इसके अलावा इस अक्षर वाले लोग परिवार की इज्जत करना भी नहीं जानते।

PunjabKesari

M
जिद्दी, संकोची और भावुक किस्म इस अक्षर के लोग अपने पार्टनर की जरूरतों के साथ-साथ उनका भी पूरा ख्याल रखते है।

N
खुले विचारों के इस अक्षर वाले लोग काफी आक्रामक स्वभाव के होते है।

P
अपने मान-सम्मान की रक्षा के लिए कुछ भी करने वाले इस अक्षर के लोग तानाशाही सोच रखने वाले भी होते हैं।

PunjabKesari

R
इस अक्षर के लोग ज्यादातर मनमौजी स्वभाव के होते है। अपने आप में खोए रहने वाले इस अक्षर के लोग दुनियादारी से ज्यादा लेन देन नहीं रखते।

S
जल्द ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेने वाले S अक्षर के लोग पार्टनर की भावनाओं की कद्र करते है। इस अक्षर वाले लोग भरोसेमंद और वफादार होते है और किसी को धोखा नहीं देते।

PunjabKesari