25 APRTHURSDAY2024 9:17:18 PM
Nari

होंठों की शेप और कलर से जाने लड़कियों के नेचर से जुड़े कई राज

  • Updated: 31 Jan, 2018 10:34 AM
होंठों की शेप और कलर से जाने लड़कियों के नेचर से जुड़े कई राज

महिलाओं और लड़कियों की जिंदगी में कई ऐसे राज होते है, जिसे वो किसी खास के साथ ही शेयर करते है। इनकी लाइफ में कुछ बातें ऐसी भी होती है जिन्हें वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है। हाल ही में एक सर्वे में बताया गया है कि महिलाओं के होंठों की शेप और कलर से उनसे जुड़ी कई सीक्रेट बातें जान सकते है। वैसे तो राशि से हर व्यक्ति के पर्सनैलिटी के बारे में पता लगाया जा सकता है लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह महिलाओं के होंठों की शेप और कलर उनके कई सीक्रेट खोलते है। तो चलिए जानते है महिलाओं से जुड़ी कुछ बातें।
 

लड़कियों के होंठों से जाने उनका नेचर
1. आकर्षक होंठ
आकर्षक और सुदंर होंठों वाली लड़कियां मेहनती, बुद्धिमान, ईमानदार, दयालु और दूसरों की इज्जत करने वाली होती है।

PunjabKesari

2. पतले होंठ
पतले होंठों वाली लड़कियां अपने परिवार और पार्टनर से प्यार करने वाली होती है। महत्वाकांशी किस्म की यह लड़कियां पारिवारिक नहीं होती लेकिन यह अपने पार्टनर का साथ भी कभी नहीं छोड़ती।

3. मोटे होंठ
मोटे होंठों वाली लड़कियां थोड़ी झगड़ालू और तुनकमिजाज किस्म की होती है। इनके इसी नेचर के कारण इनकी अपने पार्टनर से भी नहीं बनती। इसके साथ ही इन्हें दूसरों के साथ घुलने मिलने में भी समय लगता है।

PunjabKesari

4. ज्यादा पतले होंठ
जिन लड़कियों के होंठ बेहद पतले होते है वो थोड़ी रहस्यमयी स्वभाव की होती है। अपने तेज दिमाग के कारण यह लड़कियां हर प्रॉब्लम को सुलझा लेती है। इसके अलावा यह पार्टनर को जिंदगी में बहुत ज्यादा अहमियत देती है।

5. काले होंठ
पढ़ाई में तेज और होशियार होने के साथ यह लड़कियां ज्यादा बातचीत करने और अपने पति की सेवा करने वाली होती है। तेज तर्रार इन लड़कियों से बहस में जीतना बेहद मुश्किल होता है।

6. गुलाबी होंठ
अपने व्यवहार से हर किसी का दिल जीतने वाली यह लड़कियां उदार, बुद्धिमान और ईमानदार किस्म की होती है। इसके अलावा जिन लड़कियों के होंठ ज्यादा गुलाबी या लाल होते है वो अंहकारी किस्म की होती है।

PunjabKesari

7. अपर लिप पर हल्के बाल
बेहद जिद्दी स्वभाव की यह लड़कियां किसी की बात सुनना पसंद नहीं करती है। इसके अलावा यह लड़कियां अपने पार्टनर को शादी के बाद अपने कंट्रोल में रखना पसंद करती है।

8. लोअर लिप पर हल्के बाल
इस तरह की लड़कियां अपने पार्टनर और परिवार से बेहद प्यार करने वाली होती है। यह बिना किसी कारण अपने परिवार की सेवा करने में विश्वास रखती है।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News