25 APRTHURSDAY2024 10:57:24 PM
Nari

पार्टनर को रखना है हैप्पी तो उन्हें जरूर दें ये Compliments

  • Updated: 02 Jan, 2018 05:06 PM
पार्टनर को रखना है हैप्पी तो उन्हें जरूर दें ये Compliments

शादीशुदा हो या गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड हर रिश्ते में बहुत-सी बातों का ध्यान रखना पड़ता है। रिश्तों में थोड़ी-सी अनदेखी भी रिश्ते को खत्म कर सकती है। हर रिश्ते में थोड़े-बहुत लड़ाई-झगड़े तो होते ही रहते है लेकिन जरूरी नहीं कि बार आपका पार्टनर ही आपको मनाएं। आप भी पार्टनर को खुश करने और रोमांस का तड़का लगाने के लिए उन्हें कुछ कॉम्पलिमेंट्स दे सकती सकती हैं। आज हम आपको ऐसं ही कुछ कॉम्पलिमेंट्स बताएंगे, जिनसे आप अपनी बोरिंग लव लाइफ में राेमांस का तड़का लगा सकती हैं। तो अगर आप भी अपने पार्टनर के चेहरे पर खुशी देखना चाहती हैं तो तो ये Compliments आप के बहुत काम आएंगे।
 

1. तुम कितना अच्छा खाना बनाते हो
अगर आपका पति आपको सुबह ब्रेकफास्ट बना कर दे तो उनकी थोड़ी सा तारीफ तो बनती है। उनकी तारीफ के लिए आप उन्हें सिर्फ यह कॉम्पलिमेंट्स भा दे सकती है।

PunjabKesari

2. तुम कितने हैंडसम हो
आप उन्हें थोड़े रोमांटिक अंदाज में यह कॉम्पलिमेंट दे सकती है। आपके सिर्फ स्मार्ट या हैंडसम बोल देने से ही वो खुश हो जाएंगे।

3. तुम बहुत इंटरेस्टिंग बातें करते हो
अगर आप अपने बॉयफ्रेंड या पति से घंटों तक बात करती है और आपको उनकी बातें अच्छी लगती है तो उन्हें बताएं कि वो कितने इंटरेस्टिंग है। इससे वो खुश हो जाएंगे।

PunjabKesari

4. तुम्हारे साथ तो कोई भी लड़की खुश रहेगी
अपने पार्टनर के मुंह से इस कॉम्पलिमेंट को सुनकर हर लड़का खुश हो जाता है। इससे वो आपके लिए कुछ स्पेशल करने के बारे में सोचने लगते हैं।

5. मैं तुम्हारी रिस्पेक्ट करती हूं
अगर आपका बॉयफ्रेंड आपका दिल से सम्मान करता है तो आप उन्हें यह कॉम्पलिमेंट जरूर दें।

PunjabKesari

6. तुम्हारा ड्रेसिंग स्टाइल किलर है
वैसो तो लड़के ज्यादा अपनी लुक पर ध्यान नहीं देते लेकिन आपके लिए वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल को भी चेंज कर लेते हैं। ऐसे में आप उन्हें ये कॉम्पलिमेंट तो दे ही सकती हैं।

7. मैं दुनिया की सबसे लकी लड़की हूं
हर पति या बॉयफ्रेंड इस कॉम्पलिमेंट को सुनने की इच्छा जरूर रखता है। ऐसे में आप उन्हें प्यार और थोड़े स्पेशल तरीके या गले लगाकर भी ये बोल सकती है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News