18 APRTHURSDAY2024 6:59:06 PM
Nari

रोज नए स्टाइलिश आऊटफिट में नजर आ रही है kareena

  • Updated: 21 Feb, 2017 11:26 AM
रोज नए स्टाइलिश आऊटफिट में नजर आ रही है kareena

फैशन:  बॉलीवुड की फेमेस हीरोइन करीना कपूर खान अपने प्रैग्नेंसी पीरियड को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। करीना अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज से हर किसी को अपनी और आर्कषित कर लेती हैं। उनके इसी स्टाइल की वजह से लाखों की गिनती में दिवाने हैं। करीना हमेशा अलग ही लुक और स्टाइल में नजर आती हैं। 


करीना वैसे तो पहले से ही अपने स्टाइल और एक्टिंग के लिए लड़कियों की मनपसंद एक्ट्रैस रही है लेकिन उनके प्रैग्नेंसी पीरियड की बात करें तो करीना ने अपने ड्रैसिंग सेस से लोगों की काफी वाह-वाह बटौरी है। इस दौरान वह एक से बढ़कर एक स्टाइल में नजर आई, जिसे इनके फैंस ने काफी पसंद भी किया है। लहंगा हो या गाउन्स, बॉलीवुड बेबो हर तरह की आउटफिट्स को पूरे ग्रेस और एलिगेंस के साथ कैरी करती है। ये स्टाइलिश यम्मी-मम्मी काफी हॉट भी लगती है।


करीना ऑन स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन पर भी इनका स्टाइल काफी जबरदस्त होता है। आज हम आपको करीना की कुछ ऐसे ही ड्रैसेज दिखाएंगे, जिनमें वह काफी हॉट और सेक्सी लग रही है। इन ड्रैसेज से आप भी आईडियाज ले सकती है और उनके अंदाज में ट्राई कर सकती है। हाल ही में करीना अपने पति सेफ की फिल्म रंगून के प्रमोशन में पहुंची, जहां भी वह अपने स्टाइल से कहर ढाह रही थी। यहां करीना ने ब्लैक टॉप, ब्राउन लॉन्ग जैकेट के साथ प्लाजो पहने हुआ है, जिसमें वह काफी हॉट दिखीं। 

Related News