24 APRWEDNESDAY2024 2:36:45 AM
Nari

ये Kapoor Sisters, करीना-करिश्मा की जगह लेने को हैं तैयार!

  • Updated: 15 Jan, 2017 05:56 PM
ये Kapoor Sisters, करीना-करिश्मा की जगह लेने को हैं तैयार!

लाइफस्टाइल: करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और स्टाइलिश बहनें हैं। यह दोनों बहनें अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और फैशन के लिए हमेशा चर्चा में रही है। यह अक्सर एक-दूसरे के साथ दिखाई देती है। खास कर करीना के प्रैग्नेंसी पीरियड में उनकी बहन करिश्मा उनके साथ ज्यादा टाइम सपेंड करती दिखीं है। 

 

बॉलीवुड की इन दोनों बहनों के रिश्ते को और भी खूबसूरत दिखाता है, इनका लाजवाब स्टाइल और फैशन सेंस लेकिन अब लगता है कि इन दोनों बहनों की जगह एक दूसरी कपूर बहनें लेने वाली है! यह बहनें कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के ओल्ड एक्ट्रैस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां है, जिनका नाम जानवी और खुशी कपूर हैं।
 

ये दोनों कपूर बहने लुक और स्टाइल के मामले में अपनी मां पर ही गई है। इनका रैड कारपेट से एयरपोर्ट तक का अंदाज काफी स्टाइलिश होता है। ड्रैसिंग सेंस की बात करें तो वह भी काफी लाजवाब है। हाल ही में इनकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री लेने की बाते सामने आ रही है। यह एक्ट्रैस हर तरह ही आउटफिट, चाहें वह एलिगेंट गाउन हो या डेनिम और मैक्सी ड्रेसेज़ में खूब कहर ढाहती हैं। अपनी इसी हॉट और रॉक लुक के लिए ,ये काफी चर्चा में बनी हुई है। 

Related News