24 APRWEDNESDAY2024 7:26:10 PM
Nari

न्यू स्टाइल ड्रैस में काजल दिखी Stunning!

  • Updated: 17 Jan, 2017 06:57 PM
न्यू स्टाइल ड्रैस में काजल दिखी Stunning!

फैशनः बॉलीवुड के फैशन स्टाइल को हर लड़की फुल ऑन फॉलो करते हैं। इसके लिए लोग बी-टाउन के हर स्टाइल पर पूरी नजर रखते हैं। हर रोज बॉलीवुड की हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर एयरपोर्ट, अवार्ड फंक्शन,पार्टी या हॉलीडे पर स्टाइलिश आउटफिट्स में देखे जा सकते हैं। आज हम जिस स्टाइल आइकन की बात कर रहे हैं,वह है काजल अग्रवाल।


बॉलीवुड और टॉलीवुड में हुनर और खूबसूरती से अपना जलवा दिखाने वाली काजल अग्रवाल जानी मानी हीरोइन हैं। अपने स्टाइलिश और क्लासी लुक के लिए जानी जाती काजल के ड्रैसिंग स्टाइल को उनके फैन फुल ऑन कॉपी भी करते हैं। इस बार काजल को मरीना कुरैशी की डिजाइन की हुई स्टाइलिश आउटफिट में देखा गया। इस ड्रैस में वह बेहद आकर्षक लग रही थी। 


काजल ने व्हाइट और ब्लू रंग की धारीदार कॉलर वाली शर्ट वियर की हुई थी। नीले रेग की डैनिम फैब्रिक स्टाइल सकर्ट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस पर स्मॉल पोकेट और प्रिटिंड स्टार बने हुए थे। इसके साथ उन्होने मैटेलिक सिलवर हील पीयर की हुई थी। हेयर स्टाइल की बात करें तो आजकल लो पोनी टेल के दीपिका और आलिका के फैशन स्टाइल को काजल भी फॉलो कर रही थी। इस आउटफिट के साथ उन्होने भी सैंटर पार्टीशन के साथ लो पोनी टेल की हुई थी।
 

मेकअप की बात करें तो काजल ने पिंक कलर के न्यूड शेड का लिप कलर लगाया हुआ था। इस स्टाइल में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा भी काजल को हमेशा ही अलग-अलग ड्रैसिंग अंदाज में देखा जाता रहा है।  आपको भी काजल का यह अंदाज पसंद आया हो तो आप भी इसे जरूर फॉलो करें। 
 

Related News