23 APRTUESDAY2024 8:48:06 PM
Nari

भारतीय फेमस डिजाइनर नीता लुल्ला के गाउन में दिखीं ट्रंप की बेटी इंवाका

  • Updated: 29 Nov, 2017 03:18 PM
भारतीय फेमस डिजाइनर नीता लुल्ला के गाउन में दिखीं ट्रंप की बेटी इंवाका

हाल में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और एडवाइजर इवांका ट्रंप ग्लोबल एंटरप्रनोरशिप समिट में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचीं। इंवाका और उनके साथ आया प्रतिनिधिमंडल करीब 3 बजकर 15 मिनट पर शमशाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचा और दोपहर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में हिस्सा लिया।  

PunjabKesari

PunjabKesari

इस दौरान इवांका ट्रंप एलिगेंट ड्रैस में दिखाई दी, जो राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था। नीता लुल्ला ने सुनिश्चित किया कि वह इवांका ट्रंप के आउटफिट्स में इंडियन एलिमेंट का इस्तेमाल जरूर करती है।

PunjabKesari

इवांका ट्रंप के नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के दौरान आईवरी और गोल्डन सिल्क ड्रैस पहनी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं मंगलवार रात को डिनर के दौरान इंवाका ट्रंप ने डिजाइनर नीता लुल्ला का डिजाइन किया ब्लू और गोल्डन गाउन पहना।

PunjabKesari

इस गाउन में सिल्क थ्रेड और ऐतिहासिक शहर वाराणसी में बारीक बुनाई वाले सिल्क का इस्तेमाल हुआ है, जो वृंदावन गार्डन से इंस्पायर्ड था। 

PunjabKesari

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इवांका से मुलाकात के दौरान उन्हें स्पैशल तोहफा भी दिया। यह तोहफा लकड़ी का एक बॉक्स था, जिस पर गुजरात की फॉक कारीगरी की गई थी। यह कारीगरी सडेली क्राफ्ट के नाम से जानी जाती है, जिसे सूरत के आसपास के इलौका में ही बनाया जाता है।

PunjabKesari

डिनर में इंवाका ट्रंप ने पीएम मोदी के साथ हैदराबाद के ऐतिहासिक फलकनुमा पैलेस में भारतीय पकवान का स्वाद लिया। इसके अलावा इंवाका ट्रंप ने आज पैनल डिसक्शन के दौरान रेड कलर की ड्रैस पहनी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

Related News