24 APRWEDNESDAY2024 7:21:59 PM
Nari

शानदार है दुबई की Hot Air Balloon And Dessert Safari, आप भी लें मजा

  • Updated: 25 Jan, 2018 03:57 PM
शानदार है दुबई की Hot Air Balloon And Dessert Safari, आप भी लें मजा

घूमने-फिरने के शौकिन लोग हमेशा रोमांचित, मजेदार और एडवेंचर की तलाश में रहते है। कुछ लोगों को बोटिंग, वाइल्ड सफारी, हॉट एयर बैलून सवारी और डेसर्ट सफारी का बहुत शौंक होता है। वैसे तो दुनिया में कई जगहें इन चीजों के लिए मशहूर है लेकिन आज हम आपको दुबई की हॉट एयर बैलून और डेसर्ट सफारी के बारे में बताने जा रहें है। इन दो चीजों का मजा लेने के लिए दुबई एकदम परफेक्ट डेस्टीनेशन है। इसके अलावा भी आप दुबई में अपने वीकेंड का पूरा मजा ले सकते है।

PunjabKesari

दुबई जाकर अगर आपने डेजर्ट सफारी का मजा नहीं लिया तो आपका वहां पर जाना बेकार है। एडवेंचर पंसद लोगों के लिए डेजर्स सफारी किसी रोलर-कोस्टर राइड से कम नहीं है। आप रेट के मौदानों पर उंट की सवारी का मजा भी ले सकते है। ऊंठ और गाड़ियों में यहां की डेसर्ट सफारी में घूमने का मजा ही कुछ ओर है।

PunjabKesariPunjabKesari

यहां पर आप हॉट-एयर बलून की मदद से हवाई सफारी के एडवेंचर का भी लुफ्त भी उठा सकते हैं। आसमान से आप पूरे दुबई का खूबसूरत नजारा देख सकते है। दुबई में साल में 1 बार हॉट-एयर बैलून फंक्शन भी होता है जिसे देखने के लिए हर साल कई टूरिस्ट आते है। इसलिए दुबई में घूमने आएं है तो हवाई सवारी न करना भूलें।

PunjabKesariPunjabKesari

यहां पर जुमेराह बीच को दुनिया का सबसे बेहतरीन बीच माना जाता है। दुबई के मैडिनेट जुमेराह बीच से बुर्ज खलीफा को साफ देखा जा सकता है। बीच के किनारे बैठ कर आप मसाज का मजा भी ले सकते है। यहां की खूबसूरती टूरिस्टों को अपना दीवाना बना देती है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News