24 APRWEDNESDAY2024 8:41:03 AM
Nari

Inside Photos: किसी आलीशान महल से कम नहीं अक्षय कुमार का घर

  • Updated: 28 Dec, 2017 12:34 PM
Inside Photos: किसी आलीशान महल से कम नहीं अक्षय कुमार का घर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते है। अपनी मेहनत और संघर्ष से इस मुकाम को हासिल करने वाले अक्षय कुमार के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है। अक्षय कुमार की फिल्में ही नहीं बल्कि उनका लाइफस्टाइल और घर भी शानदार है, जिसके बारे में जानने के लिए उनके फेंस हमेशा तैयार रहते है। आज हम आपको फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके सुपरस्टार अक्षय कुमार के आलीशान घर के बारे में बताने जा रहें है, जो किसी महल से कम नहीं है। अक्षय के घर में हर जीच की सुविधा तो है ही बल्कि उन्होंने पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए घर पर ही एक छोटा सा ऑफिस भी बनवाया है। तो आइए देखते है अक्षय के घर की कुछ आलीशान तस्वीरें।

PunjabKesari

अक्षय के इस घर में ग्राउंड फ्लोर पर किचन, डाइनिंग, लिविंग रूम और होम थिएटर बनाया गया है। इसके दूसरे फ्लोर पर ट्विंकल खन्ना के लिए शानदार ऑफिस बनाया गया है। इसके अलावा दूसरे फ्लोर पर बेडरूम, बालकनी और पैंट्री बना है।

PunjabKesariPunjabKesari

इस आलीशान घर को अक्षय की वाइफ ट्विंकल ने खुद डिजाइन किया है और इसे बेटी नतारा और बेटे आरव की पसंद को ध्यान में रख कर बनाया है।

PunjabKesariPunjabKesari

यहां पर अक्षय ने पत्नि ट्विंकल के साथ गेम्स खेलने के लिए एक स्पेशल और आलीशान कमरा भी बनवाया है।

PunjabKesari

घर में बने खूबसूरत गार्डन का ख्याल रखने के लिए अक्षय खुद माली का हाथ बटाते है। इसके अलावा इनके घर का सिक्यूरिटी सिस्टम भी टॉप लेवल का है।

PunjabKesariPunjabKesariPunjabKesariPunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News