25 APRTHURSDAY2024 5:53:55 PM
Nari

ऋतिक रोशन का घर है बेहद स्टाइलिश, देखिए तस्वीरें

  • Updated: 11 May, 2018 10:40 AM
ऋतिक रोशन का घर है बेहद स्टाइलिश, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग और जबरदस्त डांस के अलावा अपने लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने जुहू में सी-फेसिंग अपार्टमेंट लिया है। ये अपार्टमेट आलिशान और रॉयल नहीं बल्कि बेहद क्लासी है। 

PunjabKesari

 


जिस बिल्डिंग में ऋतिक रोशन रहते हैं वहां अक्षय कुमार और फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियालाव का घर भी है। ऋतिक के घर को जिस इंटिरियर डिजाइनर ने सजाया है उसी ने ही कैटरीना कैफ के घर भी डैकोरेट किया है। कैटरीना के घर को देखकर ही ऋतिक रोशन ने अपने घर को ये लुक देने के बारे में सोचा था। आज हम आपको उनके घर की स्टाइलिश और क्लासी तस्वीरे दिखाएंगे।

 

PunjabKesari


उन्होंने अपने लीविंग एरिया की दीवारों को क्रीम कलर करवाया है। उनके साथ मैच करते ही सोफे भी वहां पर लगवाएं हैं। इसके अलावा ऋतिक रोशन ने अपने दोनों बेटों रेहान और ऋदान की काफी प्यारी-प्यारी तस्वीरें लगा रखी हैं।
 

PunjabKesari


ऋतिक रोशन की बालकनी भी बेहद स्टाइलिश अंदाज से सजी है। बालकनी में आर्टिफिशल घास भी लगाया है। अब किसी घर का अगर बालकनी ही इतना शानदार हो तो और कोई क्या बोल सकता है। 

 

PunjabKesari

 

बच्चों के लिए भी अलग से कमरा बनवाया गया है। उनकी उम्र को ध्यान में रखकर ही डैकोरेट किया गया है। 

 

PunjabKesari


अपने घर में काम करने के लिए उन्होंने एक ऑफिस भी बनाया है। वह ऑफिस पेटिंग और वुडन मटेरियल से डेकोरेट किया गया है। दो साल पहले एक मैगजीन को ऋतिक ने अपने अपार्टमेंट की तस्वीरें दिखाई थी। 

 

PunjabKesari


घर को सजाने के लिए सारा सामान विदेशों से मंगवाया गया है। जो उनके घर को भी स्टाइलिश दिखाता है।

 

PunjabKesari
PunjabKesari

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News