19 APRFRIDAY2024 4:05:22 PM
Nari

टेप से ऐसे पाएं फैशन की इन मुसीबतों से छुटकारा

  • Updated: 01 Feb, 2017 06:42 PM
टेप से ऐसे पाएं फैशन की इन मुसीबतों से छुटकारा

फैशनः घर पर टेप का इस्तेमाल तो आम होता है,जिसका इस्तेमाल बच्चे आमतौर पर आर्ट से जुड़े काम को करने के लिए करते हैं। कई बार घर से बाहर जाने की जल्दी में फैशनेबल दिखने के चक्कर में हम कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे सारा दिन अनक्फटेबल महसूस करते हैं। जैसे फैशनेबल टी शर्ट से ब्रा का स्टैप दिखाई देना या हाई हील से पैरों की अंगुलियों का कट जाना। ऐसे में यही टेप आपके कई काम आ सकती है। 


1. ब्रा का स्टैप
ब्रा का स्टैप दिखने से दूसरों के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। आप तैयार है और दोबारा कपड़े बदलने में देर भी हो सकती हैं। इस समय टेप के इस्तेमाल से आप इस परेशानी को दूर कर सकती हैं। टेप को ब्रा की स्ट्रैप पर ऊपर की तरफ लगाएं और ब्रा टॉप के अंदर डालकर टॉप से चिपका लें। इससे ब्रा एक जगह पर ही टिकी रहेगी। 

2. शर्ट के करें बंद
ऑफिस में फोर्मल आउटफिट पहने जाते हैं और शर्ट के बटन के बीच खुली जगह ऊपर उठ जाती है। जिससे आप असहज महसूस करती हैं। ऐसे में डबल साइड टेप को शर्ट के दोनोें तरफ चिपका लें। 

3. विंग्ड आईलाइनर
आजकल विंग्ड आईलाइनर लगाने का खूब ट्रैंड है। इसको आसानी से लगाने के लिए  मेडिकल टेप (स्कॉच टेप) का इस्तेमाल कर सकते हैं। जिससे आईलाइनर लगाने में आसानी होगी। 

4. नैकलेस 
कई बार पार्टी पर जाने के लिए ड्रैस के हिसाब से नैकलेस की लैंथ लंबी होती है। ऐसे में टेप लगाकर इसे जरूरत के हिसाब से छोटा किया जा सकता है। 

5. टाइट फुटवियर 
फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के लिए लड़कियां हाई हील वियर लेती हैं। जिससे पैरों पर जख्म होने लगते हैं और चलना फिरना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में पैरों की उंगुलियों पर टेप लगा लें। जिससे पैरों पर जख्म नहीं होगे। 

Related News