Twitter
You are hereNari

अपनी बाेरिंग लव लाइफ में इन टिप्स से लगाए राेमांस का तड़का

अपनी बाेरिंग लव लाइफ में इन टिप्स से लगाए राेमांस का तड़का
Views:- Wednesday, December 13, 2017-1:25 PM

गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड हाे या फिर शादीशुदा कपल हर किसी काे अपने रिश्ते में बहुत सी बाताें का ध्यान रखना पड़ता है, नहीं ताे अापकी लव लाइफ मुश्किल में पड़ सकती है। बहुत से कपल ये शिकायत करते हैं क उनकी लव लाइफ बोरिंग होती जा रही है। इसमें कुछ नयापन नहीं बचा। अगर अापके साथ भी कुछ एेसा ही है, तो इसमें काफी हद तक कसूर सिर्फ अापका है। आज आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताएंगे, जिन्हें अपनाकर आप अपनी बोरिंग लव लाइफ में राेमांस का तड़का लगा सकते हैं। 
PunjabKesari
जानिए लव लाइफ में किन बाताें का रखें ध्यानः-

1) पार्टनर को टाइट हग जरूरी
अगर आपको लगता है कि अापके रिश्ते में राेमांच कहीं गायब सा हाे गया है, ताे आपको दिन में कम से कम एक बार अपने पार्टनर को टाइट हग जरूर करना चाहिए। एेसा करने से अपनेपन का एहसास हाेता है, जाे अापकी लव लाइफ को आगे बढ़ाने में मदद करता है। 

2) साथ एक्सरसाइज करना या साेना 
अगर आप अपने पार्टनर के साथ एक्सरसाइज पर जाते है, तो आपको एक अलग ही एहसास होता है। ऐसा करने से आप दोनों की नजदीकियां बढ़ती है। इसके अलावा अपने पार्टनर के साथ साेना भी जरूरी है, इससे आपका रिश्ता मजबूत बनता है। 

3) शुक्रिया अदा करें 
आपका पार्टनर कभी भी आपके लिए कुछ खास करता है, तो उसे शुक्रिया जरूर कहना चाहिए। इससे उन्हें ये एहसास होगा कि आप उनकी कद्र करते है और आपके लिए वो बहुत महत्वपूर्ण है। इससे आपका प्यार मजबूत होगा।

4) मोबाइल से दूर रहे 
आप जब भी अपने पार्टनर के पास हो, तो अपना मोबाइल फोन बंद ही रखें। एेसा इसलिए कि अाजकल की व्यस्त लाइफ में अापस में समय बिताने का बहुत कम समय मिलता है, अगर इसे भी अाप माेबाइल में बिजी रहकर बेकार कर देंगे, ताे अापके रिश्ते में प्यार और मजबूती कैसे बनी रहेगी।

5) अापसी सबंध भी जरूरी
किसी भी रिश्ते में अापसी सबंध बनाना या एक-दूसरे के करीब अाना जरूरी हाेता है। इसलिए जब भी समय मिले, ताे अपने पार्टनर की इच्छानुसार संबंध जरूर बनाएं। इससे रिश्ते में ताजगी बरकरार रहेगी। 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउनलोड करें NARI APP


Latest News