Twitter
You are hereNari

बिना मेकअप दिखना चाहती है स्टाइलिश तो अपनाएं ये ट्रिक्स

1 of 4Nextबिना मेकअप दिखना चाहती है स्टाइलिश तो अपनाएं ये ट्रिक्स
Views:- Tuesday, March 21, 2017-1:03 PM

ब्यूटी : आजकल चारों तरफ स्टाइलिश दिखने की हौड़ लगी हुई है। हर कोई चाहता है कि वो सबसे अलग दिखें और वो जब भी कहीं बाहर जाएं तो सबकी नजरें उन पर ही हों। खूबसूरत और स्टाइलिश लुक का मतलब केवल मेकअप ही नहीं बल्कि और भी कई चीजें हैं। फैशन में आज इतना विस्तार हो चुका है कि यदि आप मेकअप ना भी करें तो डिजाइनर ड्रेस और एक्सेसरीज के माध्यम से भी आप हाॅट लग सकती हैं।


स्टाइलिश लुक के लिए आप अपनी ड्रैस के साथ मैचिंग एक्सेसरी भी वियर कर सकती हैं। जिससे मेकअप की कमी खलती नहीं है। खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने में एक्सेसरीज की बहुत अहम भूमिका होती है। आजकल एक कान में इयररिंग पहनने का भी काफी ट्रैंड चल रहा है। डबल शेड मैटलिक कलर में डिजाइनर ट्रेंडी ईयररिंग का भी काफी चलन है।


आउटफिट के साथ फुटवियर भी अगर पूरे ट्रैंडी हो तो आप बिना मेकअप के भी स्टाइलिश दिखेंगी। आजकल सिल्वर मैटेलिक कलर सबसे ज्यादा ट्रैंड में है। इन कलरस में फुटवियर्स का डिजाइनर कलेक्शन छाया हुआ है। यह दिखने में जितने अट्रैक्टिव है, उतना ही कूल लुक देते हैं। हाई हील का जा चुका फैशन एक बार फिर वापस लौट चुका है। हाई हील्स में आपको मार्केट में वैज हील, पम्प हील, कोर्ट शूट, स्टिलेटो हील आदि काफी कुछ देखने को मिलेगा।


यदि आप वर्किंग वूमेन हैं तो आप चाहे मेकअप न करें लेकिन आप रिस्ट वाॅच या फिर ब्रेेसलेट् डालकर भी आप काफी स्टाइलिश लगेंगी। ब्रेेसलेट्स की डिमांड बाजार में हर टाइम बनी रहती है। रिस्ट वॉच और ब्रेसलेट्स में भी मैटेलिक कलर्स लोकप्रिय हैं। इनमें नए-नए डिजाइंस आॅनलाइन भी काफी मिल रहे हैं।