25 APRTHURSDAY2024 10:11:51 AM
Nari

शादी के पहले एेसा था मीरा का ड्रैसिंग स्टाइल

  • Updated: 14 Feb, 2017 07:48 PM
शादी के पहले एेसा था मीरा का ड्रैसिंग स्टाइल

फैशनः शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत चाहें बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं है लेकिन अपने स्टाइल से वह कई बॉलीवुड डीवाज को मात देती है। मीरा को कई शो में शाहिद के साथ देखा गया। हर बार वह नए लुक में लोगों के सामने आई।

बेटी को जन्म देने के बाद भी उनकी फिटनेस और स्टाइल में कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि वह पहले से और भी खूबसूरत हो गई है। शादी के पहले मीरा का स्टाइल काफी सिंपल था। वह ज्यादातर टी-शर्ट और डेनिम पहनती थी लेकिन शाहिद के साथ शादी करने के बाद उनका ड्रैसिंस सेंस काफी बदल गया। अब वह साड़ी और कई आऊटफिट्स पहने दिखाई देती हैं। कुछ हफ्ते पहले मीरा को शाहिद के साथ कॉफी विद करण में देखा गया जहां लोगों को उनके नेचर के बारे में जानने का मौका मिला। 

मीरा अब अपनी बेटी के साथ समय बिता रही है। वह आए दिन अपनी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है। आज हम आपको मीरा राजपूत की शादी से पहले की तस्वीरे दिखाने जा रहे है। शायद ही आपने पहले इन तस्वीरों को देखा होगा। इन्हें देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते है शादी के पहले और बाद में उनमें कितना अंतर आया है। शाहिद ने उनके स्टाइल को पूरी तरह से बदल दिया है। तो चलिए देखे मीरा राजपूत की ये तस्वीरें।
 

Related News