25 APRTHURSDAY2024 11:36:58 AM
Nari

मॉडलिंग के दिनों में कुछ एेसे दिखते थे बॉलीवुड स्टार!

  • Updated: 18 Jan, 2017 01:04 PM
मॉडलिंग के दिनों में कुछ एेसे दिखते थे बॉलीवुड स्टार!

फैशनः बॉलीवुड के स्टार अपने मॉडलिंग के दिनों में बहुत ही अलग दिखाई देते थे। ये स्टार जब मॉडलिंग करते थे, तब शायद ही किसी ने सोचा होगा कि कभी ये इतने बड़े स्टार बनेंगे और लोगों के दिल पर राज करेगे। आजकल बॉलीवुड स्टार्स पर थ्रोबैक का बुखार चढ़ा हुआ है। 

मॉडलिंग के दिनों में इन स्टार का स्टाइल काफी सिंपल था। उस समय उनकी इतनी फैंस फोल्लोविंग भी नहीं थी। शायद ही कोई इन अभिनेत्रियों के स्टाइल को कॉपी करता था। वहीं, आजकल लड़कियां को अगर किसी पार्टी या फंक्शन पर जाना हो तो वो अपनी फेवरेट हीरोइन के किसी आऊटफिटस को पूरी तरह कॉपी करती हैं। दीपिका पादुकोण को ही देख लीजिए उन्होंने ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन अब उनके फैशन स्टाइल और लुक को देखते हुए इंटरनैशनल स्टार बन चुकी हैं। इनमें से कई स्टार एेसे हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। 

इन सभी स्टार का सफर रैंप से रील तक काफी शानदार रहा। सभी स्टार ने अपनी पर्सनैलिटी को निखारने के लिए बहुत मेहनत की। आप भी इन स्टार को देखकर बहुत कुछ सीख सकते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड स्टार की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत रैंप से की थी। आपको भी इनकी तस्वीरों को देखकर काफी आश्चर्य होगा। 

Related News