23 APRTUESDAY2024 6:01:48 PM
Nari

घर की लुक बदल देंगे ये यूनिक डिजाइन्स के Artificial Grass Carpet

  • Updated: 13 May, 2018 05:06 PM
घर की लुक बदल देंगे ये यूनिक डिजाइन्स के Artificial Grass Carpet

घर की खूबसूरती में गार्डन अहम रोल निभाता है। जहां बैठकर न केवल शांति मिलती है बल्कि इससे घर की लुक बिल्कुल भी बदल जाती है। कुछ लोग घर के बाहर बड़ा-सा तो कुछ छोटा इनडोर गार्डन बनाते हैं। होम गार्डन को सजाने के लिए लोग आजकल तरह-तरह के तरीके इस्तेमाल करते हैं, जोकि घर की लुक बदल देते हैं। आज हम आपको आर्टिफीसियल ग्रास कारपेट के बारे में बताने जा रहे हैं। इसे आप अपने घर के इनडोर व आउटडोर हिस्से को बेहद ही खूबसूरत तरीके से डेकोरेट कर सकते हैं और इसके साथ ही अपने घर को स्टाइलिश व गॉर्जियस लुक भी दे सकते हैं। तो चलिए देखते हैं आर्टिफीसियल ग्रास के कुछ डिजाइन्स।
 

यह लेटेस्ट फैशन का प्लास्टिक से बना आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट है, जो देखने में काफी स्टाइलिश है। इस आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट को आपके घर को ब्यूटीफुल और ट्रेंडी लुक देंगें।

PunjabKesari

यह भी आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट का बेहद ही खूबसूरत डिजाइन है, जो देखने में काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश है। इसे आप अपने ड्राइंग रूम की दीवार में भी लगवा सकते हैं। यह ग्रास कारपेट आपके ड्राइंग रूम को ट्रेंडी व गॉर्जियस लुक देगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस तरह के यूनिक व ब्यूटीफुल डिजाइन से भी आप अपने घर को डिफरेंट लुक दे सकते हैं। आजकल यह काफी ट्रैंड में भी है और लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। इसकी साफ-सफाई करना भी बेहद आसान है।

PunjabKesari

मार्केट में आसानी से मिलने वाले इस डिजाइन से भी आप अपने घर को सुदंर दिखा सकते हैं। आप चाहे तो इसे घर के अंदर भी लगा सकते हैं।

PunjabKesari

घर को डेकोरेट करने के लिए यह आर्टिफीसियल ग्रास भी बेहद खूबसूरत है। इससे आपके घर को ब्यूटीफुल लुक मिलेगा।

PunjabKesari

अगर आप भी अपने घर के अंदर ही गार्डन का अहसास करना चाहते हैं, तो यह आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट घर की छत पर लगवा सकते हैं। इससे आपकी घर की सुंदरता में चार चांद लगा जाएंगे।

PunjabKesari

घर को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए आर्टिफीसियल ग्रास के ये डिजाइन्स भी बिल्कुल परफेक्ट है।

PunjabKesari
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News