20 APRSATURDAY2024 5:22:48 AM
Nari

Hermès birkin bag! बॉलीवुड में छाया ये नया ट्रैंड

  • Updated: 27 Mar, 2017 11:54 AM
Hermès birkin bag! बॉलीवुड में छाया ये नया ट्रैंड

पंजाब केसरी (फैशन): फैशन चाहे कपड़ों, बैग्स या एक्सेसरीज को हो , इसमें आए दिन कोई न कोई बदलाव आता ही रहता है। अगर बॉलीवुड डीवा की बात करें तो इन स्टाइल ही लोगों के लिए फैशन बन जाता है। लड़कियां अक्सर अपने फेवरेट डीवा के स्टाइस और ड्रैस को कॉपी करना पसंद करती है। जहां बॉलीवुड डीवा अपने स्टाइलिश कपड़ों के लिए लोगों सी पसंद बनी रहती है, वहीं इनका बैग्स स्टाइल भी कुछ कम नहीं। 


एक्ट्रैस का कैजुअल लुक भी लोगों को खूब पसंद आता है। अगर उनके एयरपोर्ट ड्रैसिंग स्टाइल की बात करें तो वह बहुत ही कमाल को होता है लेकिन क्या आपने एक बात नोटिस किया कि बॉलीवुड डीवा के ट्रैवल स्टाइल में एक चीज ओर खास होती है। जी हां, वो है उनका हेर्मस बर्किन (hermès birkin) बैग। 


हेर्मस बर्किन बैग कंगना राणावत, करीना कपूर खान, श्रीदेवी और सोनम कपूर की खास पसंद बना हुआ है साथ ही उनके सफर में उनका साथी। आपने अक्सर डीवा को हाथ में इस बैग को पकड़े देखा होगा। क्यों न इस बार आप भी इस बैग को अपना स्टाइल बनाएं और अपनी फैवरेट डीवा की तरह स्टाइलिश लगे है। यह बैग ट्रैवल लुक के साथ ही नहीं बल्कि इसको ऑफिस और कॉलेज गोइंग गर्ल भी कैरी कर सकती है। 

Related News