Twitter
You are hereNari

Wedding Decoration! अपनी शादी में करवाएं हैंगिंग डैकोरेशन

Wedding Decoration! अपनी शादी में करवाएं हैंगिंग डैकोरेशन
Views:- Tuesday, December 12, 2017-6:55 PM

शादियों का सीजन जोरो-शोरो पर चल रहा है। वैडिंग में दूल्हा-दुल्हन के बाद जो चीज मायने रखती है, वे वैडिंग डैकोरेशन है। हर किसी का सपना होता है कि उसकी शादी हमेशा यादगार बनी रहे। वैडिंग डैकोरेशन न केवल शादी को माहौल को खूबसूरत बना देती है, बल्कि शादी में आने वाले मेहमानों की भी कुछ कर देती है। अगर आप भी अपनी वैडिंग डैकोरेशन खास चाहते है तो अपनी शादी में वैडिंग हैंगिंग डैकोरेशन करवाएं, जो शादी के हॉल या जगह को खूबसूरत लुक देगी। 

PunjabKesari

- Hanging Lightbulb vase

आप पुराने और खराब बल्बों को अपनी वैडिंग डैकोरेशन का हिस्सा बना सकते है। इन्हों अट्रैक्टिल लुक देने के लिए इनमें पानी और फ्लॉवर डालकर अच्छे से हैंगिंग करें। 
PunjabKesari

- Hanging vintage floral mason jar

आप चाहे तो मेसन जार की भी हैंगिंग डैकोरेशन का हिस्सा बना सकते है। इन्हें अपनी पंसद के फ्लॉवर डालें और उन्हें रस्सी की मदद से हैंगिंग की तरह लटकाएं। 
PunjabKesari

मेसन जार को इस तरह भी सजाया जा सकता है। 

PunjabKesari

Hanging Drink Glass
आप कांच को कपों को भी हैंगिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते है और वैडिंग डैकोरेशन का हिस्सा बना सकते है। 

PunjabKesari

Hanging BirdCage
आप चाहें तो पंक्षियों के पिंजरे को भी अपनी वैडिंग डैकोरेशन में शामिल कर सकते है। अगर आप वेडिंग के लिए गार्डन का चुनाव कर रहे है। तो BirdCage को फ्लॉवर्स से सजाएं और उन्हें हैंगिंग की तरह पेड़ों या फिर दरवाजे की डैकोरेशन करें।

PunjabKesari

PunjabKesari

Hanging Test tube
टेस्ट टयूब की मदद से भी हैंगिंग डैकोरेशन किया जा सकता है। इसके लिए कई टेस्ट टयूब्स को इकट्ठा करें। फिर उन्हें फूलों से सजाएं और थ्रैड की मदद से हैंगिंग करें।
PunjabKesari