Twitter
You are hereNari

Hand Accessories से हाथों को दें यूनिक लुक

Hand Accessories से हाथों को दें यूनिक लुक
Views:- Sunday, June 18, 2017-2:52 PM

पंजाब केसरी(फैशन)- ज्यूलरी पहनने का शौक तो वैसे हर महिला रखती है लेकिन ज्वैलरी सिलैक्ट करने की च्वाइस सबकी डिफरैंट होती हैं। किसी को हैवी तो किसी को लाइट, किसी को नेकलेस तो किसी को ब्रेसलेट, पहनना ज्यादा पसंद अच्छा लगता है। कॉलेज गोइंग लड़कियां फंकी दिखने वाली एक्सेसरीज को ही लाइक करती हैं। वैसे इन एक्सेसरीज को वियर करने के फायदे ही फायदे हैं क्योंकि यह ना तो महंगी होती हैं और ना ही इसके खोने का ज्यादा दुख होता है। गोल्ड या डायमंड की तरह इनकी ज्यादा केयर भी नहीं करनी पड़ती और तो और इन्हें आप ड्रैस के साथ मैचिंग करके कैरी कर सकते हैं। 

कुछ लड़कियां नेकलेस या ईयररिंग की बजाए हैंड एक्सेसरीज पहनना ज्यादा पसंद करती हैं क्योंकि यह नेकलेस व इयररिंग की अपेक्षा ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं। हैंड एक्सेसरीज में बहुत सारी चीजें शामिल हैं जैसे ब्रेसलेट, रिंग्स, आर्मकफ आदि। गले और कान में कुछ पहना हो या ना, लेकिन ट्रैंडी हैंड एक्सेसरीज पहनकर आप हर किसी की ग्लैमर्स अट्रैक्शन पा सकती हैं।

लेयर्ड रिंग्स 

इन दिनों लेयर्ड रिंग्स का ट्रैंड खूब चल रहा है। इसमें हाथ की सारी उंगलियों की डिफरैंट डिजाइन्स और साइज की रिंग्स होती हैं यानि की हाथ में आप 10 रिंग्स भी डाल सकते हैं। इसमें आपके हाथ काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। 

हैंड चेन विद रिंग्स

PunjabKesari

इन दिनों ब्रेसलेट विद रिंग, लड़कियों की फैवरेट एक्सेसरीज बनी हुई है। इसमें रिंग चेन के साथ ब्रैसलेट के साथ ही अटैच होती है। अगर आप हैवी एक्सेसरीज वियर करना पसंद करते हैं तो ब्रेसलेट के साथ 2 या 3 अटैच रिंग्स सिलैक्ट करें। इन्हें आप स्पैशल अवरस, पार्टी व बीच में पहनकर जाए तो एकदम प्रफैक्ट लुक देगी। इस बार कांस में सोनम भी अट्रैक्टिव हैंड एक्सेसरीज पहने नजर आई थी। 

आर्म कफ

PunjabKesari

इयरकफ की तरह आर्मकफ भी सुपर ट्रैंडी एक्सेसरीज की लिस्ट में है। इसे आपकी बाजु और भी अट्रैक्टिव लगती है लेकिन इसके साथ स्लीवलेस आऊटफिट्स पहनें गे तो तभी फायदा है नहीं तो यह नजर ही नहीं आएगी। आप बोहो लुक, सिल्वर व एंटीक लुक में आर्मकफ की सिलैक्शन कर सकते हैं। अगर बीच पार्टी अटैंड करनी हैं तो बोहो या ट्राइबल एक्सेसरीज अच्छी लगती है। 
 

Edited by: