19 APRFRIDAY2024 6:14:25 AM
Nari

फुर्सत के पलों में पार्टनर करेंगे ये काम तो बढ़ने लगेगा प्यार

  • Updated: 25 Apr, 2018 03:37 PM
फुर्सत के पलों में पार्टनर करेंगे ये काम तो बढ़ने लगेगा प्यार

समय बितने के साथ- साथ रिश्ते भी पुराने होते जाते हैं। शादी के कुछ सालों बाद पति-पत्नी अक्सर एक दूसरे से यह शिकायत करते हैं कि उन दोनों में पहले जैसा प्यार नहीं रहा। ऐसा नहीं है कि समय बितने के साथ दोनों की बीच प्यार कम हो जाता है लेकिन जिम्मेदारियां बढ़ने के कारण दोनों का एक साथ वक्त बिताने की फुर्सत के पल नहीं बिता पाते। ऐसे में कुछ ट्रिक्स अपना कर रिश्ते में दोबारा ताजगी आ सकती है। 


1. फोटोग्राफी से मूड होगा अच्छा
जब कभी भी फुर्सत मिले तो एक साथ फोटोग्राफी करने का मूड बना लें। बालकनी, सीढ़ियों, पेड के साथ या फिर पार्क में जाकर पार्टनर के साथ फोटो खिंचे और समय बिताएं। पुरानी यादें दोबारा ताजा हो जाएंगी। 
 

2. एक साथ करें कुकिंग
पार्टनर के लिए तो आपने कई बार खाना बनाया होगा लेकिन इस बार एक साथ किचन में जाकर एक-दूसरे के लिए स्पैशल डिश बनाएं। एक-दूसरे को प्यार से खिलाएं। एक-दूसरे से आपकी शिकायतें दूर हो जाएंगी। 
 

3. गार्डनिंग के जरिए संवारे रिश्ते
गार्डन में पौधों को पानी दें रहे है तो पार्टनर को भी साथ लें जाएं। एक साथ गार्डनिंग करने से रिश्ते में भी ताजगी आ जाएगी। 
 

4. पार्टनर के लिए खुद को संवारिए
हफ्ते में एक बार पार्टनर के लिए भी समय जरूर निकालें। छुट्टी वाले दिन पति को फेस पैक लगाएं, ऑफिस में पहनने के लिए उनकी शर्ट की शॉपिंग करें। पति अपनी पत्नी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं। इसके अलावा एक-दूसरे की खूबसूरती की तारीफ भी करें। 

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News