19 APRFRIDAY2024 2:58:55 AM
Nari

अच्छी ड्रैस लाती है व्यक्तित्व में निखार: अभिजय चोपड़ा

  • Updated: 14 Jan, 2017 05:36 PM
अच्छी ड्रैस लाती है व्यक्तित्व में निखार: अभिजय चोपड़ा

यमुनानगर: कोई भी अच्छी ड्रैस किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व को निखारने का काम करती है। यह कहना है पंजाब केसरी समूह के निदेशक श्री अभिजय चोपड़ा का। शनिवार को वे यमुनानगर की प्रोफेसर कालोनी में मस्कारी इ पैक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के उद्घाटन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए थे। इस मौके पर उनके साथ उनकी धर्मपत्नी शायशा चोपड़ा भी उपस्थित रही। उनका कहना है कि मस्कारी कपड़ों का एक ऐसा ब्रांड है, जिसकी शुरूआत फैशन डिजाइनर पल्लवी व अभिषेक पाहवा द्वारा की गई है। आज के दौरान में फैशन डिजाइनिंग के चलते हर कोई व्यक्ति ब्रांडेड कपड़े पहनकर अपने व्यक्तित्व में निखार लाना चाहता है। इससे जहां उसका आत्मविश्वास बढ़ता है वहीं अपने परिधान के कारण अन्य लोगों के आकर्षण का केन्द्र भी बनता है। फैशन के इस दौर को उन्होंने एक सर्कल बताते हुए कहा कि जो फैशन पूर्व में था उसे ही और अधिक विकसित करके जनता के समक्ष लाया जा रहा है और वही आधुनिक फैशन का रूप धारण कर रहा है। इस मौके पर उन्होंने युवाओं को अपना संदेश देते हुए कहा कि व्यक्तित्व में निखार के लिए इस प्रकार के परिधान आवश्यक है।

मस्कारी को बनाएंगे जन जन की पसंद-अभिषेक
कार्यक्रम के दौरान मस्कारी इ पैक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के संचालक अभिषेक व पल्लवी पाहवा ने बताया कि उनकी बुटिक में महिलाओं व पुरुषों की हर प्रकार की आधुनिक रेंज उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि फैशन डिजाइनर होने के नाते वे हर दौर के फैशन की नब्ज जानते व पहचानते है। उनका कहना है कि उनका किसी के साथ कोई मुकाबला नहीं है बल्कि वे अपने ब्रांड को ही जन जन की पसंद बनाना चाहते है। उन्होंने यह भी बताया कि हर प्रकार के महिला व पुरुषों के आधुनिक परिधान उनके बुटिक में ही तैयार होंगे और यहीं पर उनकी बिक्री भी की जाएगी। आने वाले समय में वे बच्चों के लिए आधुनिक परिधान तैयार करेंगे। इसके अतिरिक्त कंपनी के आउटलेट भी खोले जाएंगे। अभी हाल ही में कंपनी के आउटलेट पंजाब में खोले जा रहे है और धीरे-धीरे इनका विस्तार होगा।

भजनों से हुए लोग मंत्र मुग्ध
कार्यक्रम से पूर्व संकीर्तन मंडली द्वारा भजन प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया गया। भगवान श्री कृष्ण व राधा जी के स्वरूप हर किसी को अपनी और आकर्षित कर रहे थे। एक के बाद एक बाद भजनों की मांग होती रही और भजन गायक उसे पूरी करते रहे। कार्यक्रम का अंत मुख्य अतिथि श्री अभिजय चोपड़ा व उनकी पत्नी शायशा चोपड़ा द्वारा की गई भगवान की आरती के साथ हुआ व उसके बाद प्रसाद वितरित किया गया। इस मौके पर भारी संख्या में गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
 

Related News