20 APRSATURDAY2024 11:24:19 AM
Nari

Republic Day पर खुद को दें तिरंगा लुक

  • Updated: 26 Jan, 2018 04:05 PM
Republic Day पर खुद को दें तिरंगा लुक

देशभर में आज गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। कॉलेज और स्कूल में आज के दिन खास फंक्शन का आयोजन किया जाता है। इसके अलावा लोग अपने फ्रैंडस के साथ एन्जॉय करते हैं। फ्रैंड्स के साथ इस दिन को एंज्वॉय करने किसी खास जगह पर जा रहे हैं तो अपना ड्रैसअप तिरंगे जैसा रखें ताकि भीड़ में भी आप एकदम यूनिक लगें। 
PunjabKesari
तिंरगा रंग केसरी, सफेद और हरे से मेल खाती खूबसूरत आऊटफिट पहनें। अगर आप तीनों का मेल नहीं भी करना चाहते तो आप सिंगल कलर की ड्रैस भी चूज कर सकते हैं। व्हाइट कलर के अनारकली सूट के साथ आप केसरिया या हरा दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा आप साड़ी, वनपीस ड्रैस, गाऊन, आदि भी चूज कर सकते हैं। वहीं लड़के व्हाइट कुर्ते पाजामे- धोती के साथ केसरिया-हरी जैकेट या बंदगला पहन सकते हैं। बच्चों को भी आप ट्राकलर लुक दे सकते हैं।
PunjabKesari
इस स्वदेशी त्योहार के मौके पर ट्रडीशनल ड्रैसकोड ज्यादा ग्रैसफुल लगते हैं लेकिन अगर आप वैस्टर्न में कंफर्टेबल रहती हैं तो उन्हें इन रंगों में कोई ड्रैस चूज करें। सिर्फ कपड़े ही नहीं आप इंडियन फ्लैग कलर में नेल आर्ट, मेकअप, एक्सेसरीज,बैग या फेस पेंट भी करवा सकते हैं ताकि यह दिन आपके लिए यादगार बन जाए।  
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News